×

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन के शो में आएं भारत के नामी शेफ विकास खन्ना और रणवीर बराड़, महानायक के साथ की मस्ती

Kaun Banega Crorepati 14: नामी शेफ रणवीर बराड़ ने अपने शो मास्टरशेफ इंडिया से पहले शेफ विकास खन्ना के बारे में एक सीक्रेट रिवील किया, जब दोनों अपने शो के प्रमोशन के लिए कौन बनेगा करोड़पति पहुंचे।

Anushka Rati
Published on: 24 Dec 2022 7:26 AM GMT
Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन के शो में आएं भारत के नामी शेफ विकास खन्ना और रणवीर बराड़, महानायक के साथ की मस्ती
X

Kaun Banega Crorepati 14 Promo (image: social media)

Kaun Banega Crorepati 14 Promo: 2 जनवरी को मास्टरशेफ इंडिया के ऑन एयर होने से पहले शेफ रणवीर बराड़ ने शेफ विकास खन्ना को लेकर अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में आए जहां उन्होंने शेफ विकास खन्ना के बारे में एक खुलासा किया है। यह शेफ की जोड़ी मोस्ट प्रेस्टिजियस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में दिखाई देंगे और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत में कुछ मजेदार बातें का खुलासा भी करतें नजर आएंगे।

देखिए प्रोमो

सोनी ने सोशल मीडिया पर केबीसी प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "शेफ @ranveer.बराड़ जी अपने खास दोस्त और शेफ @vikaskhannagroup जी को सीक्रेट कोड से सीखा रहें हैं हिंदी! (शेफ रणवीर बराड़ सीक्रेट कोड की मदद से अपने प्रिय मित्र विकास खन्ना को हिंदी सिखा रहे हैं)।"

प्रोमो में रणवीर और विकास को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर दिखाया गया है। रणवीर अमिताभ से कहते हैं, 'मास्टरशेफ का एक सीक्रेट कोड है, किसी को नहीं बताते हम। इनको मैं रोज देता हूं 'वर्ड ऑफ द डे' और इनको बोलता हूं, 'विकास, आज आपको ये वर्ड प्योर एपिसोड में चार बार इस्तेमाल करना है'। विकास हर दिन एक शब्द और उसे एपिसोड के दौरान चार बार इसका इस्तेमाल करने के लिए कहें।

विकास एक एग्जांपल देते हुए कहा कि, "असमजस (भ्रम)" लेकिन रणवीर उसे सही पर्नेंसिएशन बताने के लिए मजबूर करता है जो "असमंजस" है। शेफ विकास अमिताभ अमिताभ बच्चन से ये रिक्वेस्ट करते हुए आगे कहतें हैं, "सर, यहां अपने लोगों को प्लीज बोल दो, मैं इलाची बोलता हूं और ट्विटर पे इतनी मुझे गालियां पड़ती हैं।" इलायची (कार्डमोम जिसे हिंदी में इलाइची कहा जाता है)।"

वहीं अमिताभ उनसे पूछते हैं कि वे उन्हें ट्विटर पर गाली क्यों देते हैं और तब विकाश जवाब देते हैं, "सर हम में सबमें ऐसे ही बोलते हैं, वही डिक्शन पे इतना ध्यान नहीं दिया जाता। हमें खाना बहुत पसंद है तो हम अक्षर खा जाते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति अपने लास्ट वीक में चल रहा है। अमिताभ ने हाल ही में स्कूली बच्चों के साथ-साथ कुछ एपिसोड की होस्ट किया है। केबीसी का यह 14वा सीजन है। यह सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story