×

राजा दशरथ के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, वायरल हुई तस्वीरें

Amitabh Bachchan : जल्द ही नितेश कुमार अपनी नई फिल्म रामायण लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म से बिग बी का नाम भी जुड़ गया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 11:58 AM GMT
Amitabh Bachchan
X

Amitabh Bachchan ( Photos - Social Media)

Amitabh Bachchan : अपने ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण के लिए नितेश तिवारी को काफी मेहनत करते हुए देखा जा रहा है। वो ये चाहते हैं कि उनकी फिल्म में बड़ी से बड़ी स्टार कास्ट शामिल हो जाए। इसके लिए उन्हें लगातार सितारों से बात करते देखा जा रहा है। फिल्म में भगवान राम का रोल रणबीर कपूर और माता सीता का किरदार सई पल्लवी निभाने वाली हैं। वहीं अब खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में दशरथ का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

दशरथ बनेंगे अमिताभ

जूम एंटरटेनमेंट की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें यह बताया गया है कि अमिताभ बच्चन को फिल्म में दशरथ के रोल में कास्ट किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब अमिताभ बच्चन को दशरथ के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। इसके पहले भी कई बार बिग बी को इस रोल के लिए ऑफर दिया जा चुका है।

मिल चुके हैं ये रोल

नितेश की फिल्म रामायण के अलावा जब संजय खान भी लीजेंड ऑफ़ राम के नाम से फिल्म बना रहे थे तब उन्होंने अमिताभ बच्चन को दशरथ के रोल के लिए अप्रोच किया था। इस फिल्म में रितिक रोशन को भगवान राम का किरदार दिया गया था। जायद खान इसमें लक्ष्मण बनने वाले थे लेकिन किसी वजह से यह ठंडे बस्ते में चली गई।

तुलसी पूजन करते आए नजर

आज ही अमिताभ बच्चन के बारे में यह खबर सामने आई है कि वह दशरथ के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बिग बी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्हें तुलसी पूजा करते हुए देखा जा सकता है। जो तस्वीर सामने आई है उसमें अमिताभ तुलसी पर जल और दूध चढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये सितारे आएंगे नजर

नितेश कुमार ने अपनी फिल्म रामायण के लिए दर्शकों के बीच चर्चा में रहने वाले सितारों को कास्ट किया है। रणबीर कपूर जहां राम के किरदार में नजर आएंगे तो सीता का किरदार सई पल्लवी निभाने वाली हैं। सनी देओल हनुमान के अवतार में दिखाई देंगे और रावण का किरदार साउथ के एक सितारे को दिया गया है। फिल्म में लारा दत्ता को भी लिया गया है जो केकई का किरदार निभाएंगी सूर्पनखा का किरदार रकुल प्रीत सिंह निभाने वाली हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story