×

Mirza Ghalib के नाम फेक शायरी पोस्ट कर ट्रोल हुए बिग बी, यूजर बोले- आज गालिब जिंदा होते तो...

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। बिग बी ने हाल ही में मशहूर शायर मिर्जा गालिब के नाम फेक शायरी पोस्ट की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Satyabha
Published on: 13 July 2021 11:15 AM GMT (Updated on: 13 July 2021 11:20 AM GMT)
Mirza Ghalib के नाम फेक शायरी पोस्ट कर ट्रोल हुए बिग बी, यूजर बोले- आज गालिब जिंदा होते तो...
X

अमिताभ बच्चन फोटो- सोशल मीडिया

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं, जिसके बाद फेंस उन्हें घेर लेते हैं। हाल ही में बिग-बी ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था, जिसके चलते उन्हें एक बार फिर ट्रोल होना पड़ा। उन्होंने दो महान शायर के नाम से फेक शायरी पोस्ट की जिसके चलते वे लोगों के निशाने पर आ गए।

अमिताभ बच्चन ने सोमवार रात को अपने फेसबुक अकाउंट से एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में दावा किया गया कि लिखे गए दो शेर मशहूर शायर गालिब (Mirza Ghalib) और इकबाल के लिखे हुए हैं। जबकि कि ये दोनों ही शेर फेक हैं। इन शेर का अमिताभ द्वारा बताए गए किसी भी शायर से कोई लेना देना नहीं है। अमिताभ ने बिना वेरिफाई किए ही ये तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद से यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है कि 'शायरी बनाम शायरी।'

'कृपया बिना जांचें कुछ पोस्ट न करने दें'

सोशल मीडिया यूजर्स अमिताभ बच्चन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं। कोई उनसे टीचर बदलने को कह रहा है, तो कोई उनसे पोस्ट से पहले क्रॉस चेक करने को कह रहा। यूजर लगातार ट्रोल कर अमिताभ की गलतियां बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 'अपनी टीम बदलिए प्रभु, कृपया बिना जांचें कुछ पोस्ट न करने दें।' वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि 'आज ग़ालिब ज़िन्दा होते तो ये पोस्ट देखकर ख़ुदकुशी कर लेते। वैसे आपको संसद में होना चाहिए इस तरह की शायरी ग़ालिब के नाम पर वहीं ठीक लगती है।'

एक और यूजर ने लिखा है 'बताओ अब महानायक के ये हाल हे जबकी ये महान कवि श्री हरिवंश राय बच्चन के पुत्र भी हw तब भी व्हाट्सप्प ज्ञान से जाने किसकी शायरी गालिब और इकवाल की बता रहे हैं। तो सोचों दोस्त आम आदमी की हैसियत क्या होगी फेक कहानियों से।

बिग बी की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब हो कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस साल अमिताभ की कई फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं। जिसके लिए फैंस अभी से ही बेताब हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लिस्ट में झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र, मेडे समेत कई सारी फिल्में शामिल हैं।

Satyabha

Satyabha

Next Story