×

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शेयर किया एक बेहद आकर्षक कविता पाठ का Video, बेटे अभिषेक से है कविता का खास संबंध

Amitabh Bachchan Tweet: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर हैंडल पर अनोखे अंदाज में फिल्म बॉब बिस्वास का प्रचार किया है। 3 दिसंबर को रिलीज होने वाली है यह फिल्म।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 2 Dec 2021 6:02 AM GMT
Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शेयर किया एक बेहद आकर्षक कविता पाठ का Video, बेटे अभिषेक से है कविता का खास संबंध
X

Amitabh Bachchan Tweet: अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने आधिकारिक (Amitabh Bachchan twitter ) ट्विटर हैंडल पर जो कुछ भी शेयर करते है, वो खूब तेजी से वायरल होता है। सोशल मीडिया पर अभिनेता के ट्विट्स का अलग ही क्रेज है। शानदार कविता (poem) से लेकर पुरानी यादों के खूबसूरत पलों को इस तरीके से सोशल मीडिया (social media ) पर शेयर करते हैं कि सभी का ध्यान उस ओर जाता है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर नायाब तरीके से बेटे अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan son Abhishek Bachchan ) की अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Film bob biswas Promotion ) का प्रमोशन किया है। अभिनेता के इस आकर्षक पोस्ट की ओर सभी प्रशंसकों का ध्यान जा रहा है। अभिनेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बिग बी कवाता पाठ कर रहे हैं। वहीं स्पिन ऑफ में अभिनेता अभिषेक बच्चन की आवाज सुनाई पड़ रही है।

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अपने पिता कवि हरिवंश राय बच्चन (Poet Harivansh Rai Bachchan) की कविता के कुछ अंशों का प्रयोग किया है। उन्होंने लिखा, " मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे। जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे। - हरिवंश राय बच्चन" इसी के साथ उन्होंने मेरा बेटा मेरा उत्तराधिकारी लिखा है। बिग बी के इस पोस्ट को देखकर साफ -साफ पता चल रहा कि वो अपने बेटे की कामयाबी से बेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

बेटे अभिषेक बच्चन ने दिया खूबसूरती के साथ जवाब

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के इस पोस्ट का उतने ही खूबसूरती के साथ जवाब दिया है। उन्होंने बिग बी के पोस्ट को रिट्विट करते हुए लिखा, "बस। अब और क्या चाहिए। लेकिन....तू ना थकेगा कभी, तू ना रुकेगा कभी, तू ना मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ " बता दें कि ये अभिषेक बच्चन के दादा हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियां हैं,जिसे उन्होंने यहां उद्धृत किया है। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी 1990 में अपने एक फिल्म में इस कविता को पर्दे पर प्रदर्शित किया था।

अभिषेक बच्चन (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉब बिस्वास एक क्राइम थ्रिलर फिल्म

जानकारी के लिए बता दें कि बॉब बिस्वास (bob biswas) एक क्राइम थ्रिलर फिल्म (crime thriller movie) है, जिसे दिया अन्नपूर्णा घोष ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली के अंतर्गत हो रहा है। फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन के अलावा अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) मुख्य भूमिका में हैं। 3 दिसंबर (bob biswas release date) को यह फिल्म जी 5 पर रिलीज कि जाएगी। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडया पर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है। ट्रेलर में अभिषेक बच्चन के अभिनय की सभी ने सरहाना कही है। सिनेमाघर में फिल्म अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं ये देखना बचा रह गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story