×

Amitabh Bachchan हो रहे हैं ट्रोल? 'विश्व कप 2023' से जुड़ा है मामला

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है और इसकी वजह रविवार को हो रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 का फाइनल है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Nov 2023 5:27 AM GMT
Amitabh Bachchan
X

Amitabh Bachchan (Image Credit: Social Media)

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में एक्टर ने रश्मिका मंदाना डीपफेक मामले में एक बयान दिया था, जो काफी चर्चा में रहा था और अब एक्टर का एक और बयान सामने आया है, लेकिन उनका ये बयान उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गया है और इसके पीछे की वजह रविवार को हो रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 का फाइनल है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

क्यों ट्रोल हो रहे हैं अमिताभ बच्चन?

दरअसल, हाल ही में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलेंड के खिलाफ वर्ल्डकप 2023 का सेमीफाइनल मैच 70 रनों से जीतकर इतिहास रच दिया। इस दौरान टीम इंडिया का सपोर्ट करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स मैच देखने के लिए पहुंचे थे। हालांकि, अमिताभ बच्चन ये मैच देखने के लिए नहीं पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर इंडिया वर्सेस न्यूजीलेंड वर्ल्डकप सेमिफाइनल मैच जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी थी और साथ ही मजाक में ये भी लिखा कि उन्होंने मैच नहीं देखा इसलिए टीम इंडिया जीत गई। इसी के साथ एक्टर ने यह भी लिखा कि उन्हें फाइनल देखना चाहिए या नहीं? अब अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट लोगों को खटक रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स और क्रिकेट लवर्स को एक्टर का ये पोस्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसके बाद अब एक्टर को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन पर भड़के फैंस

अब अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट देख फैंस काफी ज्यादा भड़क गए हैं और उन्होंने एक्टर को मैच नहीं देखने की सलाह दी है। एक यूजर ने लिखा- 'मत जाइए सर, इससे अगले वाला मैच देख लेना।' एक ने लिखा- 'न ही आप खुद जाओ और न ही मोदी जी को जाने दो प्लीज।' एक ने कमेंट किया- 'अगर पनौती हो तो प्लीज मत जाना।' किसी ने कमेंट किया- 'न ही जाना और न ही घर पर टीवी में देखना प्लीज।'


कब होगा वर्ल्डकप 2023 फाइनल

बता दें कि भारत के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया ने भी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले के लिए एंट्री कर ली है। अब वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में एक बार फिर भारत और ऑस्ट्रेलिया ही टकराएंगे। इससे पहले साल 2003 में खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल में भी यह दोनों टकराए थे और तब ऑस्ट्रेलिया चैंपियन बना था। वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार यानी 19 नवंबर 2023 को खेला जाएगा। दोपहर डेढ़ बजे टॉस होगा और दो बजे मैच की पहली गेंद फेकी जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story