×

SHOCKING: अचानक बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, 2 घंटे पहले किये थे ऐसे TWEETS...

Charu Khare
Published on: 13 March 2018 7:37 AM GMT
SHOCKING: अचानक बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, 2 घंटे पहले किये थे ऐसे TWEETS...
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बिग-बी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की अपकमिंग मूवी 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग के दौरान अचानक तबीयत ख़राब होने से आम जनता से लेकर सोशल मीडिया तक अफरा-तफरी मच गई है।

बता दें कि, अमिताभ इनदिनों राजस्थान के शहर जोधपुर में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। अब मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर प्लेन से जोधपुर पहुंच रही है। डॉक्टरों की टीम के जांच के बाद ही ये फैसला किया जाएगा कि उन्हें मुंबई ले जाना है या नहीं।



खबरों के मुताबिक़, अमिताभ ने अपनी इस फिल्म के लिए रात भर शूटिंग की, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई। अमिताभ के साथ फिल्म में लीड रोल निभा रहे आमिर खान भी उनके साथ हैं।

सूत्रों के मुताबिक, फ़िलहाल वह अपने होटल में हैं और आराम कर रहे हैं। उन्होंने आज सुबह ही अपने ब्लॉग में लिखा था कि, आज वे अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे और आराम करेंगे।

उधर, पत्नी जया बच्चन ने भी सभी शुभचिंतकों व फैन्स को बिग-बी के एकदम स्वस्थ होने की खबर सुना दी है।

फैन्स भी थे घबराए-

अमिताभ की ख़राब तबीयत को लेकर मीडिया में जैसे ही खबरें आना शुरू हुई, वैसे ही करोड़ों दिलों पर अपनी अदाकारी से हुकूमत करने वाले देश के सबसे चहेते कलाकार का हाल जानने के लिए सैंकड़ों फैन्स जोधपुर एयरपोर्ट और होटल के करीब जमा हो गए।



फ़िलहाल, अब तक की रिपोर्ट से साफ है कि अमिताभ बच्चन बिल्कुल ठीक है। हालांकि, वह थोड़े थके हुए थे बता दें कि, उन्होनें कुछ ही देर पहले एक ट्विट किया था जिसपर कई सारे रिट्विट भी आये थे।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story