×

दाऊद- अमिताभ का कनेक्शन: वायरल हुई फोटो, तो अभिषेक ने दिया ये जवाब

तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  है, जिससे बिग बी हाथ मिला रहे हैं।  

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Sep 2020 5:05 AM GMT
दाऊद- अमिताभ का कनेक्शन: वायरल हुई फोटो, तो अभिषेक ने दिया ये जवाब
X
तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  है, जिससे बिग बी हाथ मिला रहे हैं।  

मुंबईः सोशल मीडिया जब से बना है, हर कोई सतर्क रहता है, लेकिन फिर भी कब क्या वायरल हो जाएं कुछ कह नहीं सकते। सोशल मीडिया पर कौन कब ट्रेंड हो जाए ये भी नहीं कह सकते। सुशांत, कंगना के बाद अब अमिताभ बच्चन सुर्खियों में आ गए है। जी हां बिगबी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में बिग बी एक शख्स से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है, जिससे बिग बी हाथ मिला रहे हैं।

amitabh bachchan सोशल मीडिया से

दाऊद से हाथ मिलाते आए नजर

कई लोगों ने फोटो में नजर आ रहा शख्स को दाऊद कहा है ऐसे में ये तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे लेकर अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर को लेकर कई कैप्शन भी वायरल हो रहे हैं...जैसे 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं।' कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है। ये तस्वीर पुरानी है, लेकिन अब जब जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर बयान दिया हो तो अब वायरल हो रही है।



बेटे अभिषेक ने बताई सच्चाई

इस तस्वीर पर अभिषेक बच्चन ने हकीकत बताई है। एक ट्विटर यूजर, जिसने ये तस्वीर शेयर की थी, को जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- 'भाई साहब, ये फोटो मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण की है। अभिषेक बच्चन के इस जवाब के बाद यूजर ने फोटो डिलीट कर दी। यानि, वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ मौजूद शख्स दाऊद इब्राहिम नहीं बल्कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरराव चव्हाण हैं।

सेहत से समझौता नहीं

फिलहाल अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू की है। वो कुछ दिनों पहले कोरोना से पीड़ित थे अब कोरोना को मात देकर वापस लौट आए है। ऐसे में वह अपनी सेहत से कोई समझौता नहीं करना चाहते। उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह फेस शील्ड पहने नजर आए थे।

बता दें कि जया बच्चन ने जब से संसद में बिना नाम लिए कंगना रणौत और बीजेपी सांसद रवि किशन पर ड्रग्स मामले में बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया है तब से कई सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बच्चन परिवार है। लोग सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार को ट्रोल कर रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story