×

Akshya Kumar को अमिताभ बच्चन ने दी चेतावनी, ऐसा दुबारा न करें

Amitabh Bachchan warning Akshya Kumar: रोहित शेट्टी ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को फिल्म का एक वीडियो क्लिप दिखाया था, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अक्षय कुमार को दी चेतावनी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 Nov 2021 7:50 AM GMT
Amitabh Bachchan warning Akshya kumar
X

अभिनेता अक्षय कुमार को अमिताभ बच्चन ने दी चेतावनी, कहा- ऐसा दुबारा न करें (Social Media)

Amitabh Bachchan warning Akshya Kumar : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अक्षय कुमार को बिना हार्नेश के स्टंट करने पर चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि ऐसा दुबारा न करें। अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी ने हाल हीं में सोनी टीवी के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में शिरकत किया था। शो में ये तीनों अपने फिल्म 'सूर्यवंशी'(Sooryavanshi) का प्रमोशन करने पहुंचे थें। शो में बातचीत के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब मालूम चला कि फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बिना हार्नेश के स्टंट किया है, तो वो उनसे बेहद प्रभावित हुए। हालांकि उन्होंने अक्षय कुमार को इस तरह के स्टंट दोबारा न करने की चेतावनी भी दे डाली।


अक्षय कुमार ने बिना हार्नेश के ही चॉपर पर छलांग लगा दी

दरअसल, फिल्म सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को फिल्म का एक वीडियो क्लिप दिखाया। जिसमें एक्टर अक्षय कुमार स्टंट करते नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी ने यह वीडियो क्लिप दिखाते हुए कहा, 'अगर आप यह फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि हमने क्या किया है। हमने प्लान किया था कि हम बाइक को हार्नेस से बांध देंगे ताकि वो गिरे न। अक्षय का काम होगा कि वो चॉपर के रैम्प को पकड़ेंगे। उसके बाद चॉपर थोड़ा सा टेक ऑफ करेगा और हम शॉट को इतने पर कट कर देंगे। उसके बाद अक्षय को हार्नेस से बांधेंगे और फिर अगला शॉट शूट करेंगे। '

अक्षय के इस करतब को देखकर सभी हुए हैरान

रोहित शेट्टी ने आगे बताया कि हम ये शूटिंग बैंकॉक (Bangkok) में कर रहे थें। मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि अक्षय ने पायलेट से कब बात कर ली। उन्होंने बिना हार्नेश के ही बाइक को छोड़ दिया और उछलकर चॉपर के रैम्प को पकड़ लिया। वो इस शॉट के वक्त बिना हार्नेश के थें। हम सब देखते रह गए कि ये क्या हो रहा है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी और सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स अक्षय के इस करतब को देखकर हैरान रह गए थें। किसी ने उनसे उम्मीद नहीं की थी कि वो इतना बड़ा रिस्क लेंगे। वहीं अक्षय के इस करतब को देखकर अमिताभ बच्चन भी उनसे इंप्रेस हो गएं।

अमिताभ को याद आई फिल्म 'दोस्ताना ' की शूटिंग

इस शॉट को देखकर होस्ट अमिताभ बच्चन को 1980 में बनी उनकी एक फिल्म 'दोस्ताना' (Dostana) की शॉट याद आ गई। जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा ही स्टंट परफॉर्म किया था। रोहित शेट्टी ने एक्टर से कहा कि वो जिस सीन की बात कर रहे हैं, उसकी वीडियो क्लिप अभी उनके पास है। साथ ही रोहित ने कहा कि मेरे पास उस स्टंट की भी वीडियो क्लिप है जिसमें आप मेरे पापा के साथ बिना हार्नेस के स्टंट कर रहे हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story