×

अमिताभ के 'खुदाबक्श' का किरदार देखकर शॉक्ड हैं 'बाहुबली के भल्लालदेव'

Shivakant Shukla
Published on: 20 Sep 2018 8:29 AM GMT
अमिताभ के खुदाबक्श का किरदार देखकर शॉक्ड हैं बाहुबली के भल्लालदेव
X

मुंबई: ब्लाकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के भल्लाल देव यानी राणा दग्गुबाती जल्द ही एनटीआर बायोपिक में नजर आएंगे। हाल में उनकी फिल्म से राणा का लुक शेयर किया गया जिसे देखकर हर कोई प्रभावित हो रहा है, लेकिन खुद राणा हाल में फिल्म 'ठग्स आॅफ हिन्दोस्तां' से सामने आए अमिताभ बच्चन के 'खुदाबक्श' के किरदार को देखकर शॉक्ड है। वे बिग बी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

राणा को पसंद आया अमिताभ का लुक

राणा ने अपने इंस्टाग्राम पर अमिताभ के इस लुक को शेयर करते हुए जताया कि वह अमिताभ के समुद्री डाकू लुक से काफी प्रभावित हुए हैं। सोशल मीडिया पर खुदाबक्श के रूप में अमिताभ ने सभी को खामोश कर दिया है और उन्हीं में से एक है राणां जिन्होंने अमिताभ के खुदाबक्श लुक को शेयर करते हुए लिखा, , “One and Only.”

बता दें कि राणा और अमिताभ ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'डिपार्टमेंट' में साथ काम किया था। भले फिल्म में अमिताभ के साथ राणा का एक भी रोल ना था, लेकिन वे अमिताभ के फैन हो गए थे।

'ठग्स आॅफ हिन्दोस्तां' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस आॅफ ए ठग' पर आधारित हैं। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ नजर आएंगे। विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में कभी न देखे गए सिनेमेटिक एक्सपीरियंस का अनुभव होगा। एक्शन से भरापूर यह फिल्म नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story