×

Bhojpuri Bold Video: आम्रपाली ने किया बैडरूम में रोमांस, बोल्ड अंदाज़ में एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल!

Amrapali Bhojpuri Bold Video: आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस में शुमार हैं। वहीँ इस गाने में उनका ये बोल्ड लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Nov 2022 3:18 PM GMT
Amrapali Bhojpuri Bold Video
X

Amrapali Bhojpuri Bold Video (Image Credit-Social Media)

Amrapali Bhojpuri Bold Video: इन दिनों भोजपुरी गाने और वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी स्टार्स की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों को उनकी केमिस्ट्री यूँ भी बेहद पसंद हैं और इस गाने में दोनों को रोमांस करते देख लोग इसे भी काफी पसंद कर रहे हैं। आइये आप भी देखिये निरहुआ और आम्रपाली का ये हॉट वीडियो।

निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'हॉट ललिया चिखे दा ना धनिया हमार' भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाना, म्यूजिक वीडियो या फिल्म में आग लगाने के लिए ये जोड़ी काफी है। फैंस इस जोड़ी को साथ देखना काफी पसंद करते हैं। ये भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है जिन्हे एक साथ देख फैंस भी दीवाने हो जाते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली के इस जबरदस्त गाने को अब तक 6,861,710 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने के बोल है "होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार" ये गाना फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दोनों की ही काफी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग 'है लोग उन्हें काफी प्यार करते है, उन्हें पावर पैक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। वहीँ दोनों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है साथ ही इस वीडियो को देखकर आपको काफी मजा आयेगा।

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपनी सुंदरता और अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी अदाओं से काफी प्रभावित करतीं है फिर चाहे वो एक 'संस्कारी बहू' के रूप में नज़र आएं या एक बोल्ड 'अंतरंग दृश्य' कर रही हो। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं है। आम्रपाली और निरहुआ को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होती। दूसरी तरफ निरहुआ इंडस्ट्री की 'जान' कहे जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story