×

Bhojpuri Gana: निरहुआ के नाम का टैटू अपने हाथ में बनवाएंगी आम्रपाली, सरेआम कर रहीं ऐलान, देखें वीडियो

Amrapali Dubey-Nirahua Bhojpuri Gana: भोजपुरी की दुनिया में एक वीडियो (Amrapali-Nirahua Romantic Video) वायरल हो रहा है जिसमें आम्रपाली इस बात सरेआम ऐलान कर रहीं हैं कि वह निरहुआ के नाम का टैटू बनवाएंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Aug 2023 11:49 AM GMT
Amrapali-Nirahua Bhojpuri Gana: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Amrapali Dubey and Nirahua) इन दिनों अपनी आने वाली कई फिल्मों (Amrapali Dubey-Nirahua Film) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जी हां!! बैक टू बैक दोनों की कई फिल्में रिलीज होने की लाइन में लगीं हुईं हैं और इसी बीच भोजपुरी की दुनिया में एक वीडियो (Amrapali-Nirahua Romantic Video) वायरल हो रहा है जिसमें आम्रपाली इस बात सरेआम ऐलान कर रहीं हैं कि वह निरहुआ के नाम का टैटू बनवाएंगी।

जानिए आखिर किस वजह से आम्रपाली दुबे ने की ऐसी जिद

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दोस्ती और बॉन्डिंग बेहद गहरी और खास है। ये दोनों पिछले कई सालों से एकसाथ काम कर रहें हैं, दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है। वहीं अब आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है, जहां आम्रपाली अपने हाथ में निरहुआ के नाम का टैटू बनवाने की इच्छा जाहिर कर रहीं हैं। जी हां!!

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जो वीडियो सामने आया है, उसे फैंस बेहद पसंद कर रहें हैं। फिलहाल इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो यह एक वीडियो सॉन्ग है, जिसमें आम्रपाली अपने पति निरहुआ का टैटू अपने हाथ में बनवाने की इच्छा जाहिर करते दिख रहीं हैं।

क्या है गाने का नाम

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस वायरल हो रहे गाने का नाम "गोदनवा" (Bhojpuri Song Godanwa) है, जो कि इनकी आने वाली फिल्म "फसल" (Bhojpuri Film Fasal) का है। "गोदनवा" गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की बेहद ही शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, साथ ही आम्रपाली दुबे का बेहतरीन डांस भी दिखाई दे रहा है। बताते चलें तो इस शानदार गाने को सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है जबकि लिरिक्स विजय चौहान ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने कंपोज किया है। इस गाने को आप वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story