×

होली का धमाकेदार गाना ये नहीं सुना तो बेकार है जीना, आएगा गजब मजा

भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता की फैन फॉलोइंग बहुत तेजी बढ़ रही हैं। यही वजह है कि टेलीविजन से लेकर रिएलिटी शो में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।

Roshni Khan
Published on: 24 Feb 2020 11:25 AM GMT
होली का धमाकेदार गाना ये नहीं सुना तो बेकार है जीना, आएगा गजब मजा
X

पटना: भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता की फैन फॉलोइंग बहुत तेजी बढ़ रही हैं। यही वजह है कि टेलीविजन से लेकर रिएलिटी शो में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। बहुत से एक्टर्स काफी फेमस हो चुके हैं। फेमस एक्टर में नाम एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का भी आता है। वो अपनी एक्टिंग और डांस के लिए चर्चा में रहती हैं। अब वो फिर से सुर्खियों में आ गई।

ये भी पढ़ें:आगरा पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, CM योगी ने किया स्वागत

असल में आम्रपाली दुबे का पहला भोजपुरी होली का सांग लॉन्च हो गया है। इस गाने ने लॉन्च होते ही यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। इस गाने को रीलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर 1.4 लाख लोगों ने इसे देख लिया है। गाने का नाम है 'होलिया में लागे बड़ी डर'।

गाने को भोजपुरी सिंगर खुशबू जैन ने गाया है

इस गाने को भोजपुरी सिंगर खुशबू जैन ने गाया है। 'Rate diya butake' गाने से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली आम्रपाली दुबे के चाहने वालों को इस गाने से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। और इसमें उनका मन मोह लेने वाला डांस देखने को मिल रहा है।

इसमें आम्रपाली दुबे पूरी तरह से होली के रंग में रंगी दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस भोजपुरी होली सॉन्ग को अनन्या क्राफ्ट एंड विजन म्यूजिक ने रिलीज किया है। गाने को पवन पांडे ने लिखा है और म्यूजिक आजाद सिंह ने दिया है।

ये भी पढ़ें:106 साल बाद पहुंचे अंग्रेज: आखिर क्यों जरुरत पड़ी सर्टिफिकेट की

आम्रपाली दुबे को 2014 में आई भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से लोगों ने जाना। यूपी के गोरखपुर की रहने वाली आम्रपाली दुबे को 2015 में सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story