×

Amrapali Dubey Video: ऐसा पति चाहतीं हैं आम्रपाली दुबे, क्या आप में है ये खूबी ?

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है। जिसमे एक्ट्रेस अपने लिए दूल्हे की डिमांड करती दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 July 2022 12:24 PM GMT
X

Amrapali Dubey Video (Image Credit-Social Media|)

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है। जिसमे एक्ट्रेस अपने लिए दूल्हे की डिमांड करती दिख रहीं हैं लेकिन साथ ही साथ उन्होंने एक शर्त भी रख दी है। वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है और फैंस भी इसपर काफी मज़ेदार कमैंट्स करते दिख रहे हैं। आइये जानते हैं कि कैसा पति चाहतीं हैं आम्रपाली दुबे अपने लिए।

सावन की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में लड़कियां अपने मनभावन पति की मनोकामना पूरी करने के लिए भगवान् शिव को मनाती दिख रहीं हैं। ऐसे में सेलेब्स पीछे कैसे रह सकते हैं। तो बस भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने वीडियो के ज़रिये ये बता दिया है कि उनका दूल्हा कैसा होना चाहिए। उन्होंने कहा है कि 'दुल्हा देहाती चाही' (Dulha Dehati Chahi) वहीँ इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस काफी फनी कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे बेहद प्यारे एक्सप्रेशंस के साथ अपने दूल्हे की डिमांड कर रहीं हैं। जिसके बाद उनके फैंस उनकी इन अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं। आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग काफी ज़बरदस्त है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहतीं हैं अब वहीँ उनके इस नए वीडियो ने इंटरनेट पर सेंसेशन ला दिया है। फैंस वैसे भी आम्रपाली के अगले पोस्ट का इंतज़ार करते रहते हैं वहीँ अब उनके इस वीडियो ने फैंस को काफी खुश कर दिया है। वीडियो में आम्रपाली काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने लाल रंग का खूबसूरत लेहंगा पहना हुआ है। जिसमे उनका लुक बेहद प्यारा है। साथ ही वो सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने 'दुल्हा देहाती चाही' (Dulha Dehati Chahi) पर लिपसिंक करती नज़र आ रहीं हैं।

आम्रपाली दुबे के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो फिल्म 'नईहर' और 'डोली सजा के रखना' में खेसारी लाल यादव के साथ नज़र आने वालीं हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'दाग' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जिसका मुहूर्त शॉर्ट गोरखपुर में हुआ था। जिसे एक्टर रवि किशन द्वारा किया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story