×

Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ने शेयर किया देसी स्टाइल में अपना वीडियो, क्यूट भौजी वाले दिए एक्सप्रेशंस

Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है जिसमे आम्रपाली देसी स्टाइल में काफी प्यारी लग रहीं हैं। आइये देखते हैं उनका ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Sep 2022 10:45 AM GMT
Amrapali Dubey Video
X

Amrapali Dubey Video (Image Credit-Social Media)

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी एंटरटेनर आम्रपाली दुबे को आज किसी भी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है। आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी फिल्म के सबसे पॉपुलर नामों में से एक है उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। वहीँ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं है वहीँ उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है जिसमे आम्रपाली देसी स्टाइल में काफी प्यारी लग रहीं हैं। आइये देखते हैं उनका ये वीडियो।

आम्रपाली दुबे एक ऐसी एंटरटेनर हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में अपनी मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर फैंस के दिलों में एक असाधारण शख्सियत बना ली है। इसी बीच आम्रपाली का एक और नया वीडियो सामने आया है।

आम्रपाली दुबे के चाहने वाले उत्तर भारत के साथ-साथ अब पूरे देश में मौजूद हैं। आम्रपाली ने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट रील शेयर की है। इस रील में एक्ट्रेस भोजपुरी सॉन्ग 'सरिया सरक जाता जी' पर अपने कमाल के एक्सप्रेशंस से सभी का दिल चुरा रहीं हैं।

वीडियो में आम्रपाली दुबे के देसी लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने हलके हरे रंग की साड़ी पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने अपने सिर से पल्ला किया हुआ है। उनका लुक किसी फिल्म का ही लग रहा है इसमें एक्ट्रेस ने अपने बालों को गुथा हुआ है और दो चोटी की हुई है उसमे नीले रंग का रिबन बांध रखा है। साथ ही उनकी मांग में सिन्दूर भी नज़र आ रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story