×

लूलिया नहीं यह एक्ट्रेस करना चाहती है सलमान खान को डेट, जानें कैसे जाहिर की दिल की बात?

By
Published on: 30 Nov 2016 4:15 AM GMT
लूलिया नहीं यह एक्ट्रेस करना चाहती है सलमान खान को डेट, जानें कैसे जाहिर की दिल की बात?
X

amy-jackson2

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान भले ही अपने जिंदगी के 50 वसंत देख चुके हों, लेकिन फिर भी उनके लिए लड़कियों की दीवानगी कम नहीं हुई है। जब भी बॉलीवुड में मोस्ट एलिजेबल बैचलर के नाम दिने गिने जाते हैं, तब-तब सलमान खान का नाम सबसे ऊपर आता है। लगभग बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं, तो कई फीमेल फैंस उन्हें डेट करना चाहती है। लेकिन सलमान खान को डेट करने की चाह रखने वाली लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है।

इससे कुछ समय पहले मीडिया में खबरें उड़ रही थी कि सलमान खान इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। पर अब इस एक्ट्रेस ने खुद ही सलमान के साथ डेटिंग पर अपने दिल के अरमान जाहिर कर दिए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है इस एक्ट्रेस का नाम

amy-jackson2

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन सलमान खान को डेट करना चाहती हैं। हुआ कुछ यूं कि हाल ही में जब सलमान खान रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 के फर्स्ट लुक लॉन्च पर जब बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंचे, तो हर किसी के मन में एक ही बात आई कि पक्का सलमान खान और एमी जैक्सन के बीच कोई न कोई बात जरूर है। लेकिन अब इन अफवाहों पर एमी ने अपना स्टेटमेंट दे दिया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है एमी जैक्सन ने

amy-jackson2

एक दीवाना था और सिंह इस ब्लिंग जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एमी जैक्सन का कहना है कि कोई भी लड़की सुपरस्टार सलमान खान के साथ डेट करना पसंद करेगी। बता दें कि एमी, सलमान को ‘बेस्ट फ्रेंड’ मानती हैं, जिन्होंने उनमें काफी कॉन्फिडेंस जगाया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या पूछा गया एमी जैक्सन

amy-jackson2

खबरों की माने तो एमी जैक्सन को सपोर्ट करने के लिए सलमान खान '2.0' के टीजर में अचानक ही शिरकत करने पहुंच गए थे। वहीं, इस इस बारे में जब एमी से जब पूछा गया कि क्या वे सलमान खान को डेट करना पसंद करेंगी? तो उनका जवाब था कि 'सलमान खान के साथ कौन डेट करना नहीं चाहेगा? मैं पूरी तरह सिंगल हूं और मैं काफी खुश हूं।'

आगे की स्लाइड में देखिए एमी और सलमान खान की फ्रीकी अली के दौरान क्लोजनेस

amy-jackson2

वहीं फिटनेस के मामले में एमी जैक्सन अक्षय कुमार को बेस्ट मानती हैं। अक्षय इससे पहले उनके साथ सिंह इस ब्लिंग में काम कर चुके हैं। जबकि एमी के हिसाब से दीपिका पादुकोण का बॉडी फिगर सबसे अच्छा है।

Next Story