×

Anand Pandit 60th Birthday: फिल्मेकर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में अमिताभ और किंग खान समेत पहुंचीं ये हस्तियां, देखें तस्वीरें

Anand Pandit 60th Birthday: आज यानी कि 21 दिसंबर को बॉलिवुड फिल्ममेकर आनंद पंडित का जन्मदिन है। अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्ममेकर ने एक ग्रैंड पार्टी रखी, जहां इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 5:48 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 5:55 PM GMT)
Anand Pandit 60th Birthday
X

Anand Pandit 60th Birthday (Photo- Social Media)

Anand Pandit 60th Birthday: बॉलीवुड फिल्ममेकर आनंद पंडित 21 दिसंबर को अपना 60वां जन्मदिन मना रहें हैं। आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन की तैयारियां बहुत दिनों से की जा रहीं थीं, कुछ दिनों पहले ही खबरें आईं थीं कि आनंद पंडित के बर्थडे पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी शिरकत करने वाले हैं। आज यानी कि 21 दिसंबर को आनंद पंडित का जन्मदिन है तो ऐसे में इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचें।

काजोल ने मारी धांसू एंट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में ग्लैमरस का जबरदस्त तड़का लगाया। काजोल इस दौरान सिल्वर कलर की इंडो वेस्टर्न साड़ी पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं थीं।

शाहरुख खान के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में इनवाइटेड थे। शाहरुख खान डैशिंग लुक में बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचें, उन्होंने ब्लैक कलर के सूट बूट में महफिल में चार चांद लगा दिया।

ब्लैक आउटफिट में हॉट लगीं वाणी कपूर

आनंद पंडित की पार्टी में अभिनेत्री वाणी कपूर भी पहुंचीं, वह ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रहीं हैं।

अपनी नई दुल्हनिया के साथ पहुंचें रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में पहुंचें, उन्होंने अपनी पत्नी लिन लैशराम के साथ पार्टी में एंट्री मारी।

अभिषेक बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन ने मारी एंट्री

आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी पहुंचें। अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक भी नजर आए। वहीं जैकी श्रॉफ भी अमिताभ और अभिषेक के साथ मीडिया को पोज देते नजर आए।

दबंग अंदाज में पहुंचे सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी आनंद पंडित की बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे, इस दौरान उनका दबंग अंदाज देखते बन रहा था। ब्लू शर्ट और ब्लैक कोट और पैंट में भाईजान बेहद हैंडसम लग रहें थे।

पिता राकेश के साथ पहुंचें ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन भी अपने पिता राकेश रोशन के साथ आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story