Anant-Radhika Honeymoon: शादी के बाद हनीमून मानने यहां जायेंगे अनंत-राधिका

Anant-Radhika Honeymoon: अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। वहीं अब यह भी बात सामने आ गई है कि कपल शादी के बाद हनीमून मानने कहां जाने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 July 2024 5:30 AM GMT
Anant Radhika Honeymoon
X

Anant Radhika Honeymoon (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Honeymoon: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब सिर्फ एक दिन रह गया है, इसके बाद कपल अगले सात जन्मों के लिए इस पवित्र बंधन में बंध जायेगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न पिछले कई दिनों से चल रहा है, जिसमें जाने माने स्टार्स को शिरकत करते देखा जा रहा है, पूरे सोशल मीडिया पर ही अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। वहीं अब यह भी बात सामने आ गई है कि कपल शादी के बाद हनीमून मानने कहां जाने वाला है। आइए आपको भी बताते हैं।

हनीमून मनाने यहां जाएंगे अनंत-राधिका (Anant Radhika Honeymoon)

इन दिनों यदि देश भर में सबसे अधिक चर्चा किसी चीज की हो रही है तो वह है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की। जी हां! आए दिन शादी से जुड़ी कुछ ना कुछ डिटेल सामने आ रही है, वहीं अब इनके हनीमून के बारे में भी कयास लगने लगें हैं। दरअसल अंबानियो की कुछ जगहें फेवरेट हैं, ऐसे में कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका अपना हनीमून मनाने इन्हीं में से किसी एक जगह पर जा सकते हैं।


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हनीमून ट्रिप का जो सबसे पहला नाम सामने आ रहा है, वह है साउथ अफ्रीका, कहा जा रहा है कि दोनों अपने प्राइवेट जेट से 15 दिनों के लिए क्वालिटी टाइम बिताने साउथ अफ्रीका जा सकते हैं। वहीं कई रिपोर्ट्स द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका की फेवरेट जगह फिजी आइलैंड है, ऐसे में यह भी संभव है कि दोनों उधर ही अपना हनीमून मनाने जा सकते हैं। इसके अलावा बोरा बोरा आइलैंड भी है, जहां अनंत और राधिका क्वालिटी टाइम बिताने जा सकते हैं। इन सबके अलावा जमैका, बारबाडोस, बहामास और सेशल्स जैसी जगह भी अनंत और राधिका अपने हनीमून के लिए चुन सकते हैं। ये सभी जगहें बहुत कॉस्टली है, करीब एक दिन का खर्च लाखों रुपए है, हालांकि अंबानियों के लिए इतना पैसा खर्च करना कोई बड़ी बात नहीं है।


12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत-राधिका (Anant Radhika Wedding)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे। 12 जुलाई को शादी होगी, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद होगा और 14 जुलाई की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story