Anant-Radhika Wedding: दुल्हन की तरह सज गया एंटीलिया, शुरू हुई अनंत-राधिका की शादी की रस्में

Anant Ambani-Radhika Merchant: एंटीलिया हाउस के बाहर के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें लोग एंटीलिया हाउस को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में सजाते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 July 2024 1:08 PM GMT (Updated on: 3 July 2024 1:36 PM GMT)
Anant Ambani-Radhika Merchant
X

Anant Ambani-Radhika Merchant  (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में अब सिर्फ कुछ ही दिन रह गए हैं, शादी की ऑलमोस्ट सभी तैयारियां हो चुकीं हैं, बस छोटी मोटी कुछ तैयारियां बची हुई हैं, वहीं अब इसी बीच अंबानी का एंटीलिया हाउस भी सजाया जाने लगा है, जी हां! एंटीलिया हाउस के बाहर के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें लोग एंटीलिया हाउस को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में सजाते दिख रहें हैं। आइए आपको भी एंटीलिया के सजावट की कुछ मनमोहक झलकियां दिखाते हैं।

दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी है, जाहिर से बात है कि इंतजाम बहुत ही तगड़ा होने वाला है, वहीं अब तो अंबानी के हाउस एंटीलिया की भी बेहद ही खास अंदाज में सजाया जा रहा है, जी हां! सोशल मीडिया पर अंबानी के घर के बाहर के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें घर के बाहर बेहद ही खूबसूरत सजावट की जा रही है। यहां देखें वीडियो -

शुरू हुए अनंत-राधिका के शादी के फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई की है, लेकिन आज से ही प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। जी हां! आज अनंत और राधिका की Mameru सेरेमनी है, जिसमें गेस्ट का आना-जाना शुरू हो चुका है।

शादी से पहले इस अंदाज में दिखीं अनंत की दुल्हनिया

अनंत अंबानी अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग शादी करने जा रहें हैं, दोनों कॉलेज के टाइम से एक-दूसरे के साथ हैं और अब 12 जुलाई दोनों अपने रिश्ते की एक नया नाम देंगे। शादी से पहले अनंत की होने वाली दुल्हनिया को अंबानी के घर के बाहर स्पॉट किया। इस दौरान राधिका पिंक कलर के बेहद ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं। पिंक कलर के लहंगे और ज्वैलरी में राधिका बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story