×

Anant-Radhika Pre-Wedding: मुकेश और नीता अंबानी अपनी बहू को क्या दे रहे खास तोहफा ?

Anant-Radhika Pre-Wedding Function: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 March 2024 9:54 AM GMT
Anant-Radhika Pre-Wedding Function
X

Anant-Radhika Pre-Wedding Function (Image Credit: Social Media)

Anant-Radhika Pre-Wedding Function: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और MD मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में शुरू हो गया। यह 3 मार्च तक चलेगा। सबसे पहले तो हम आपको ये बता दें कि नीता और मुकेश अंबानी ने ये फंक्शन जामनगर में इसलिए रखा है क्योंकि उनके तीनों बच्चों आकाश, ईशा और अनंत का बचपन जामनगर में ही बीता है। अंबानी परिवार का जामनगर से काफी गहरा नाता है और यही कारण है कि उन्होंने अनंत की शादी के सभी फंक्शन यहां करने का फैसला किया है।

बेहद महंगी होगी अनंत अंबानी की शादी

अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी दिल खोलकर खर्च कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी पर करीब 1000 करोड़ रुपये खर्च करने का अनुमान है। अब तक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी देश की सबसे महंगी शादी थी, जिसमें 700 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। हालांकि, अब अनंत अंबानी की शादी देश की सबसे महंगी शादी होगी। अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन में सबसे अधिक खर्च लाइव शो और लाइट डेकोरेशन पर हुआ है।


रिहाना को लाइव शो के लिए दिए 52 करोड़ रुपये

बता दें कि इन दिनों रिहाना काफी चर्चा में है। रिहाना इस वक्त भारत में हैं। हाल ही में उन्होंने अनंत-राधिका की कॉकटेल पार्टी में लाइव परफॉर्मेंस दी थी। हालांकि, इसके लिए उन्होंने मोटी फीस भी अंबानी परिवार से वसूली हैं। रकम इतनी ज्यादा है कि भारत में सैकड़ों शादियां हो जाए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने लिए रिहाना की फीस नींद उड़ाने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार, रिहाना ने अंबानी के इवेंट के लिए 52 करोड़ रुपये वसूले हैं। अगर हिसाब लगाया जाए, तो इतने में मिडिल क्लास परिवार की 10 लाख की लागत वाली लगभग 500 शादियां हो जाए।

कब होगी अनंत-राधिका की शादी?

कुछ दिन पहले अनंत और राधिका का प्री वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था। इसके मुताबिक कपल के शादी के प्री फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलेंगे। वहीं, अंबानी परिवार की इस शानदार शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स अपनी परफॉर्मेंसेस से चार-चांद लगाने वाले हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story