Anant-Radhika Wedding Muhurat: जानिए कितने बजे से शुरू होगी अनंत राधिका की शादी की रस्में

Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी की रस्में शुरू कितने बजे होंगी, आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2024 4:58 AM GMT
Anant-Radhika Wedding
X

Anant-Radhika Wedding (Photo-Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Muhurat: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी आखिरकार आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हां! इतने दिनों के जश्न के बाद आज अनंत अपनी दुल्हनिया राधिका को अपने घर लेकर आएंगे। शादी की सभी तैयारियां हो चुकीं हैं। गेस्ट आना भी शुरू हो चुके हैं, विदेशों से कई मेहमान आ चुके हैं और आ रहें हैं। ऐसे में अब सभी यह जानना चाह रहें हैं कि अनंत और राधिका की शादी की रस्में शुरू कितने बजे होंगी। आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

अनंत-राधिका की शादी का शुभ मुहूर्त (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Time)

अंबानी के घर पिछले कई दिनों से चहल पहल देखने को मिल रही है, संगीत, हल्दी और मेंहदी के फंक्शन के बाद 12 जुलाई यानी कि आज अनंत और राधिका सात फेरे लेंगे। वहीं अब इनकी शादी की रस्में कितनी बजे से शुरू होंगी, इसकी डिटेल भी सामने आ चुकी है। सबसे पहले हम आपको बता दें कि अनंत और राधिका की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी, 3 बजे के करीब बारात जियो वर्ल्ड सेंटर में पहुंचेगी, जहां साफा बांधने की रस्म होगी।


8 बजे होगा अनंत-राधिका का वरमाला (Anant Ambani Radhika Merchant varnmala)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वरमाला की रस्म शाम 8 बजे होगी और इसके बाद 9:30 बजे सिंदूर दान की रस्म होगी, इसके बाद दोनों हमेशा के लिए पति पत्नी बन जाएंगे।

शादी के बाद होंगे ये फंक्शन (Anant Ambani Radhika Merchant Grand reception)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने बहुत ही वीआईपी मेहमान आने वाले हैं, देश विदेश के बड़े नेता से लेकर बिजनेसमैन और एक्टर्स भी शिरकत करेंगे। 12 जुलाई यानी कि आज शादी के फंक्शन के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद है, और फिर 14 जुलाई को अनंत और राधिका की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story