×

अनंत-राधिका की शादी में कितने डांसर्स करेंगे परफॉर्म? जानें पूरी डिटेल

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इस बीच कपल की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2024 7:00 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 8:22 AM GMT)
Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding
X

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding (Image Credit: Social Media)

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: साल 2024 की सबसे बड़ी शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। नीता और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। 12 जुलाई को अनंत और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधेंगे। कपल का वेडिंग कार्ड हाल ही में सामने आया था, जिसमें अनंत की शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चलेंगे इसकी जानकारी दी गई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं इस वेडिंग सेरेमनी में क्या-क्या खास होने वाला है? चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

अनंत-राधिका की शादी में कितने डांसर्स करेंगे परफॉर्म? (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Details)

12 से 14 जुलाई को होने वाले फंक्शंस में ट्रेडिशन, कल्चर और एंटरटेनमेंट की झलक देखने को मिलेगी। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए 40 से ज्यादा डांसर्स को बुलाया गया है। उनकी परफॉर्मेंस वेडिंग का सबसे बड़ा हाइलाइट होने वाला है। ये डांसर्स सेरेमनी में वाइब्रेंट और डाइनामिक टच एड करेंगे। बता दें कि अनंत और राधिका की बिग फैट इंडियन वेडिंग मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। मॉर्डन आर्केटेक्चर और लग्जरी के बैकड्रॉप में कपल सात फेरे लेगा। इस शादी की तैयारियां बेहद शानदार तरह से चल रही है।


शादी में होगी अनंत-राधिका की स्पेशल परफॉर्मेंस (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Update)

मीडिया को एक करीबी सूत्र ने बताया है कि नीता अंबानी अपने लाडले बेटे अनंत की शादी की हर डिटेल पर बारीकी से काम कर रही हैं। वो राधिका और अनंत के लिए सब कुछ परफेक्ट चाहती हैं। डेकोरेशन से लेकर खाना और गिफ्ट्स तक हर चीज को वो पर्सनली देख रही हैं। सूत्र ने यह भी बताया है कि 40 से ज्यादा डांसर्स को परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया है। वेडिंग डे की रिहर्सल जुलाई के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगी। ये डांस ग्रूप 12 जुलाई को होने वाले 'शुभ विवाह' और 13 जुलाई को आयोजित 'शुभ आशीर्वाद' का हिस्सा होगा। डांसर्स की ये परफॉर्मेंस एक विजुअली ट्रीट देने वाला मोमेंट होगा।


कब होगी अनंत-राधिका की शादी? (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Date)

बता दें कि 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कंवेंशन सेंटर में अनंत-राधिका सात फेरे लेंगे। शादी हिंदू रीति रिवाजों के साथ संपन्न होगी। मेहमानों को इंडियन ट्रैडिशनल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' का दिन होगा। घरवाले और मेहमान न्यूलीवेड कपल को सुखी जीवन का आशीर्वाद देंगे और फिर 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' यानी वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story