Anant Ambani और Radhika Merchant के दूसरे Pre-Wedding समारोह में शामिल होंगे ये स्टार्स

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd Pre-Wedding Guest List: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग की तैयारी शुरू हो गई है, देखिए गेस्ट लिस्ट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 31 May 2024 2:30 AM GMT (Updated on: 31 May 2024 2:24 PM GMT)
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash
X

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash Live: अंबानी परिवार ने शुरू की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग की तैयारी इस बार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग भारत के बाहर होगी। जिसका मैन्यू भी जारी कर दिया गया है। अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे चरण की शानदार मेजबानी इटली और फ्रांस में करेगा। जिसमें पिछली बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड समेत साउथ और इंटरनेशनल फिल्म स्टार शामिल होंगे। Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए इटली के लिए बॉलीवुड स्टार्स अपने परिवारवालों के साथ निकल चुके हैं। चलिए जानते हैं कि इस बार कौन-कौन से स्टार Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी में शामिल होंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग गेस्ट लिस्ट ( Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Guest List)-


अभी राधिका मर्चेंट व अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की इटली ने क्रूज पार्टी चल रही हैं। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार शामिल होने के लिए इटली के लिए रवाना हो चुके हैं। आज बॉलीवुड के बादशाह यानि Shah Rukh Khan अपने परिवाजनों के साथ इटली के लिए रवाना हुए। तो वहीं कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह, आलिया भट्ट व रणवीर कपूर, सलमान खान व अन्य स्टार्स इटली के लिए रवाना हो चुके हैं।

तो वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रू पार्टी का एक वीडियो समाने आया है। जिसमें 'आई वॉना विद यू' गाने पर कस्ट्रीट बॉयज फेमस अमेरिकन बैंड है. इस बैंड में निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन व अन्य परफॉर्मर परफॉर्म करते हुए नजर आए हैं।

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी कब है ( Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Date)-

Anant Ambani और Radhika Merchant शादी का कार्ड सामने आया हैं। जिसके अनुसार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को संपन्न होगी। तो वहीं 13 जुलाई 2024 को शुभ आशीर्वाद की रस्म होगी। जिसमें मेहमान न्यूली वेड राधिका और अनंत अंबानी को आशीर्वाद देंगे। तो वहीं 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानि वेडिंग रिसेप्शन होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story