×

Ambani Family: मेंहदी फंक्शन से राधिका मर्चेंट का वीडियो हुआ वायरल, घर मोरा परदेशिया गाने पर डांस करती आई नजर

Anant Ambani And Radhika Merchant Mehendi Ceremony: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका की प्री इंगेजमेंट मेहंदी फंक्शन का एक वीडियो वायरल।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 17 Jan 2023 11:56 AM GMT
Anant Ambani Radhika Merchant
X

Radhika marchent (Image: Social Media)

Anant Ambani And Radhika Merchant Mehendi Ceremony: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। बता दें पिछले साल 29 दिसंबर kon अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई की थी। वहीं राधिका की प्री-इंगेजमेंट मेहंदी फंक्शन का एक वीडियो मिला है, जिसमें होने वाली दुल्हन डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

हाथों में मेंहदी लगाए आ रही नजर

सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आकाश अंबानी के इंस्टा फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो राधिका की मेहंदी सेरेमनी का है। वीडियो में गुलाबी हैवी लहंगे में राधिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने बालों की चोटी बनाए और ज्वेलरी में नजर आ रही हैं।

राधिका ने मेहंदी फंक्शन में किया जमकर डांस

दरअसल आकाश अंबानी के इंस्टा फैन पेज से शेयर किया गया वीडियो है, राधिका की मेहंदी सेरेमनी का है। वीडियो में राधिका बेहद खुबसूरत नजर आ रही हैं।

इस दौरान वह हाथों पर मेहंदी लगाए वह 'घर मोरे परदेसिया' गाने पर झूमकर और खूबसूरत डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

राधिका और अनंत अंबानी की सगाई की फोटो वायरल

बता दें प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी की एक अनदेखी तस्वीर भी सामने आई थी। इस तस्वीर में राधिका मर्चेंट अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही थीं। मेहंदी की रस्म पर राधिका फ्यूशिया पिंक कलर का फ्लोरल एम्ब्रॉएडर्ड लहंगा पहने नजर आ रही जिसके साथ उन्होंने पोल्की चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग-टीका और एक लंबे नेकलेस को कैरी किया था। राधिका ने अपने लुक को बालों की चोटी बनाकर डेवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। राधिका इस लुक में बेहद सुंदर दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की मेंहदी की ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। दरअसल यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर राधिका की तारीफ कर रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story