×

Anant Radhika Wedding से अब तक कोई भी तस्वीर क्यों नहीं आई सामने? जानें वजह

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग भी अब खत्म हो चुकी है, लेकिन इस फंक्शन से अभी तक अंबानी परिवार की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 5:55 AM GMT
Anant Radhika Wedding
X

Anant Radhika Wedding (Image Credit: Social Media)

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कल यानी 1 जून 2024 को उनकी दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन भी खत्म हो गई। खबरों के अनुसार, प्री-वेडिंग की आखिरी रात को सभी मेहमानों ने खूब धूम मचाई है, लेकिन अभी तक सोशल मीडिया पर इस प्री-वेडिंग फंक्शन की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। अंबानी परिवार की भी तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आई है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर क्यों? क्या वजह है कि अभी तक इस फंक्शन से किसी भी तस्वीर सामने नहीं आई है? आइए हम बताते हैं ऐसा क्यों है?

क्यों सामने नहीं आई अंबानी परिवार की तस्वीरें? (Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding Photos and Videos)

जैसा कि सभी जानते हैं अनंत-राधिका की इस दूसरी प्री-वेडिंग में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। रणवीर सिंह, ओरी, अनन्या पांडे, सारा अली खान ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कर पार्टी की झलक भी दिखाई थी, लेकिन जामनगर में हुई प्री वेडिंग पार्टी की तस्वीरें जैसे सोशल मीडिया पर सामने आ रही थीं, वैसे इस बार देखने को नहीं मिला। जामनगर की पार्टी के वक्त अनंत-राधिका, मुकेश अंबानी समेत पार्टी के अंदर की कई तस्वीरें देखने को मिली थीं, लेकिन दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन की एक भी तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है। अब ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर ऐसा क्यों है?


दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार ने मेहमानों को परिवार की किसी भी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से मना किया है। ऐसा इसलिए कहा गया है क्योंकि पार्टी के बाद परिवार दूसरे प्री-वेडिंग बैश की आधिकारिक तस्वीरें साझा करेगा। इसी के साथ, सुरक्षा कारणों से भी ऐसा करने को कहा गया है।


कब है अनंत-राधिका की शादी? (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Date, Venue, Guest)

जश्न की आखिरी रात हॉलीवुड सिंगर्स कैटी पेरी और पिटबुल ने अपने गाने गाकर समा बांधा। हर कोई इनके गानों पर झूमता नजर आया। बता दें कि 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कंवेंशन सेंटर में अनंत-राधिका सात फेरे लेंगे। शादी हिंदू रीति रिवाजों के साथ संपन्न होगी। मेहमानों को इंडियन ट्रैडिशनल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' का दिन होगा। घरवाले और मेहमान न्यूलीवेड कपल को सुखी जीवन का आशीर्वाद देंगे और फिर 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' यानी वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story