Anant Radhika की शादी में इस बार होगा कितना खर्चा? सामने आई रिपोर्ट

Anant Radhika Wedding: मुकेश अंबानी बहुत जल्द अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी करने वाले हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं इस शादी में कितना खर्चा होने वाला है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 April 2024 7:00 AM GMT
Anant Radhika Wedding
X

Anant Radhika Wedding (Image Credit: Social Media)

Anant Radhika Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) बहुत जल्द अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी राधिका मर्चेंट ( Radhika Merchant) से करने वाले हैं। हाल ही में, अनंत-राधिका की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुई थी। इस फंक्शन में मुकेश अंबानी ने पानी की तरह पैसा बहाया था और अब दोनों की बहुत जल्द शादी होने वाली है, जिसकी तैयारियां भी लगभग शुरू हो चुकी हैं। लेकिन क्या आज जानते हैं मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत की शादी में कितना पैसा खर्च करने वाले हैं? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

अनंत-राधिका की शादी रचेगा इतिहास (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Update)

भारत के सबसे रईस बिजनेस टायकून और दुनिया के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन में भी खूब पैसा बहाया था। ये फंक्शन एक 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में हुए थे, जिसमें बिल गेट्स, मार्क जकरबर्ग जैसी कई इंटरनेशनल हस्तियों समेत बॉलीवुड सेलेब्स का भी जमावड़ा लगा था। अब जिन्होंने अपने बेटे की प्री-वेडिंग फंक्शन में इतना पैसा खर्च कर दिया, तो उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनंत-राधिका की शादी दुनिया की सबसे महंगी शादी होने वाली है।


अनंत-राधिका की शादी में कितना पैसा होगा खर्च? (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Budget)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत की शादी में पानी की तरह पैसा बहाने वाले हैं। वह इस शादी में करीब 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्चा करने वाले हैं। यानी अगर रिपोर्ट्स को सही माना जाए तो अनंत अंबानी की शादी उनके परिवार के साथ-साथ देश की भी सबसे महंगी शादी हो जाएगी। इससे पहले, देश में सबसे महंगी शादियों की बात करें तो उसमे ईशा अंबानी की शादी टॉप पर है। मुकेश अंबानी ने अपनी लाडली की शादी में दिल खोलकर 700 करोड़ रुपये खर्च किए थे।


अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन होगा शुरू (Anant Ambani Radhika Merchant Second Pre Wedding Fuction)

खबरों के अनुसार, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन 28 से 30 मई के बीच होगा। ये सेलिब्रेशन साउथ फ्रांस में समुद्र के बीच क्रूज शिप पर सेलिब्रेट किया जाएगा। सदर्न फ्रांस देश-विदेश के लोगों के लिए पर्यटन का प्रमुख क्षेत्र है। ये जगह अपने आकर्षक तट, सुंदर नीले समुद्र और खूबसूरत शहरों के लिए जाना जाता है। यहां मुख्य रूप से क्रूज शिप टूरिज्म काफी ज्यादा फेमस है। लोग दूर-दूर से आकर यहां क्रूज शिप पर पार्टी करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story