×

Anant-Radhika Wedding Card: अब तक नहीं देखा होगा ऐसा वेडिंग कार्ड, सोने-चांदी से किया हुआ है डिजाइन

Anant-Radhika Wedding Card: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं, जिसे देख आप हैरान ही रह जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 4:41 PM GMT
Anant-Radhika Wedding Card
X

Anant-Radhika Wedding Card (Photo- Social Media)

Anant-Radhika Wedding Card: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई महीने में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरों शोरों से हो रहीं हैं। देश के इतने बड़े बिजनेसमैन की शादी है, जहीर सी बात है कि इंतजाम भी काफी तगड़ा होने वाला है। देश विदेश से गेस्ट अनंत और राधिका की शादी में शामिल होंगे, वहीं इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं, जिसे देख आप हैरान ही रह जायेंगे।

क्या आपने देखा अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बहुत ही कम दिन रह गए हैं, अब तो गेस्ट को वेडिंग इन्विटेशन कार्ड भी दिया जाने लगा है, इसी बीच सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका के वेडिंग इन्विटेशन कार्ड का एक वीडियो सामने आया है, जो पूरे सोशल मीडिया पर छा गया है।


अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड इतना खूबसूरत है कि आप सपने में भी ऐसे यूनिक कार्ड के बारे में नहीं सोच सकते। राधिका और अनंत के वेडिंग कार्ड की झलक देखने के लिए लोग बेहद उत्साहित थे और अब जब झलक सामने आ चुकी है तो लोग बार-बार कार्ड को देख रहें हैं।


ऐसा है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के कार्ड के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो वेडिंग इन्विटेशन कार्ड आलमारी के आकार है, जिसे खोलने पर उसमें लाइट जल जाती है और भगवान की मूर्ति नजर आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो कार्ड में चांदी और सोना जड़ा हुआ है, और उसके अंदर अनंत और राधिका के नाम के पहले अक्षर का कढ़ाई किया हुआ रूमाल रखा हुआ है। इसके अलावा भी कार्ड में कई जगह भगवान की तस्वीरें दिखाई दे रहीं हैं। यहां देखें वेडिंग इन्विटेशन कार्ड की झलक -

12 जुलाई को सात फेरे लेंगे अनंत और राधिका

अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। बता दें कि दोनों की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे, 12 जुलाई से शुरू होकर 14 जुलाई तक। अनंत और राधिका मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story