Anant Radhika Wedding Celebration: लंदन में नहीं होगा अनंत-राधिका का वेडिंग सेलिब्रेशन, सामने आई बड़ी वजह

Anant Radhika: खबरें आईं थीं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का पोस्ट सेलिब्रेशन अब लंदन में होगा, लेकिन क्या सच में अनंत और राधिका लंदन में अपनी शादी का जश्न मनाएंगे, आइए हम आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2024 8:55 AM GMT
Anant Radhika Wedding Celebration: लंदन में नहीं होगा अनंत-राधिका का वेडिंग सेलिब्रेशन, सामने आई बड़ी वजह
X

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Celebration In London: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो चुकी है। अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को बड़े धूम धाम से राधिका मर्चेंट संग शादी रचाई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न देखने लायक था, शादी के बाद हफ्तों तक सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रहीं थीं, यहां तक कि अभी भी कुछ अनसीन तस्वीरें और वीडियोज सामने आ जाते हैं। शादी के बाद खबरें आईं थीं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का पोस्ट सेलिब्रेशन अब लंदन में होगा, लेकिन क्या सच में अनंत और राधिका लंदन में अपनी शादी का जश्न मनाएंगे, आइए हम आपको बताते हैं।

लंदन में अनंत-राधिका के वेडिंग सेलिब्रेशन की खबरों में कितनी सच्चाई

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन जब हो रहे थे, तभी खबरें आईं कि मुंबई में शादी के बंधन में बंधने के बाद पूरा अंबानी परिवार लंदन जायेगा, और फिर लंदन में भी अनंत और राधिका की शादी का जश्न मनाया जायेगा। इतना ही नहीं पिछले दिनों यह भी खबर आई कि अंबानी परिवार ने 2 महीनों के लिए लंदन का 7 स्टार होटल स्टोक पार्क बुक कर लिया है, जहां अनंत और राधिका की शादी का जश्न होगा, लेकिन अब जाकर सच खुद सामने आ चुका है। जी हां! होटल स्टोक पार्क की तरफ से खुद खुलासा किया गया है कि अंबानी द्वारा उनका होटल बुक नहीं किया गया है।


होटल द्वारा जारी किया गया ऑफिशियल बयान

पिछले दिनों लंदन में स्टोक पार्क होटल को 2 महीनों के लिए बुक करने की जो खबरें आईं थीं, वे महज अफवाहें थीं, इस बात का खुलासा खुद होटल स्टोक पार्क द्वारा किया गया। स्टोक पार्क के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर बयान जारी किया। जिसमें लिखा गया है, "स्टोक पार्क में हम आमतौर पर प्राईवेट मामलों पर कमेंट नहीं करते हैं, लेकिन हाल की मीडिया अटकलों की वजह से और सटीकता के हित में हम ये साफ करना चाहेंगे कि इस गर्मी में एस्टेट में किसी वेडिंग सेलिब्रेशन की प्लानिंग नहीं है। हमेशा की तरह, हम एक वर्ल्ड क्लास होटल और गोल्फ कोर्स के रूप में एस्टेट के लिए अपने फ्यूचर के नजरिए के लिए कमिटेड हैं और इसे अपने स्टेकहोल्डर्स और लोकल कम्युनिटी के साथ काम करना जारी रखेंगे।"

होटल स्टोक पार्क द्वारा इस बात का खुलासा तो कर दिया है, कि उनके होटल की बुकिंग नहीं हुई है। ऐसे में यह भी हो सकता है कि अंबानी द्वारा दूसरा होटल बुक किया गया हो, या ये भी हो सकता है कि लंदन में अनंत और राधिका के वेडिंग सेलिब्रेशन को लेकर फैली खबरें झूठी हों।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story