Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में होगा धमाकेदार डांस, इस कोरियोग्राफर को दी गई है जिम्मेदारी

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जी हां! जिसमें खुलासा किया गया है कि शादी में अंबानी परिवार क्या कुछ धमाल मचाने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2024 1:33 PM GMT
Anant-Radhika Wedding
X

Anant-Radhika (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की जबरदस्त धूम मची हुई है। पूरे सोशल मीडिया पर सिर्फ अनंत और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी के वीडियोज वायरल हो रहें हैं। बता दें कि अनंत और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी 5 जुलाई को थी, लेकिन अब तक पूरे सोशल मीडिया पर संगीत की फोटोज और वीडियोज ही छाएं हुए हैं। वहीं इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जी हां! जिसमें खुलासा किया गया है कि शादी में अंबानी परिवार क्या कुछ धमाल मचाने वाला है।

अनंत-राधिका की शादी में होगा फ्लैश मॉब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न पिछले साल से ही मनाया जा रहा है, पहले इंगेजमेंट, फिर प्री वेडिंग, फिर संगीत और अब शादी। कुछ यूजर्स ने तो अनंत-राधिका की शादी को सीरीज का नाम भी दे दिया है, उनका कहना है कि इनकी शादी सीरीज ही गई है, सीजन के बाद सीजन आ रहा है। खैर, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है, जिसमें भी काफी धूम मचने वाली है। मालूम हो कि अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलने वाले हैं, जो 12 जुलाई से शुरू होंगे और 14 जुलाई तक चलेंगे।


बता दें कि 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी अपनी प्रेमिका राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे। 12 जुलाई के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद फंक्शन रखा गया है और फिर 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। 13 जुलाई को रखा गया शुभ आशीर्वाद फंक्शन भी बेहद शानदार होगा, सूत्रों की मानें तो इस दिन फ्लैश मॉब भी होगा।

अंबानी ने इस फेमस कोरियोग्राफर को दी है जिम्मेदारी

जैसा कि आप सब ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा होगा कि किस तरह अंबानियों ने संगीत सेरेमनी में धमाल मचाया, सभी ने खास परफॉर्मेंस दी। वहीं अब शुभ आशीर्वाद फंक्शन में भी धमाल मचने वाला है। जी हां! 14 जुलाई को होने वाले शुभ आशीर्वाद में फ्लैश मॉब भी होगा, जिसकी प्रैक्टिस चालू है। कहा तो यह भी जा रहा है कि फ्लैश मॉब में 60 से अधिक लोग परफॉर्म करने वाले हैं, यह फ्लैश मॉब श्लोक पर परफार्म किया जायेगा, जिसे एक जानी मानी सिंगर कोरियोग्राफ कर रहीं हैं। वैभवी मर्चेंट को अंबानी ने यह जिम्मेदारी दी है। वैभवी जबरदस्त तैयारियां करा रहीं हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में और भी धमाल मचने वाला है, सभी की निगाहें अब इनकी शादी पर ही गड़ी हुई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story