Anant Ambani Video: रणवीर कपूर की इस फिल्म में नजर आए अनंत अंबानी, वीडियो वायरल होने पर बना मजाक

Anant Ambani Viral Video: रणवीर कपूर की सुपरहिट फिल्म में नजर आएं मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी वायरल हो रहा है वीडियो

Shikha Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 10:26 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2024 10:27 AM GMT)
Anant Ambani Video Viral Ranbir Kapoor Barfi Movie Cameo
X

Anant Ambani Video Viral Ranbir Kapoor Barfi Movie Cameo

Anant Ambani Video Viral: मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। बता दे कि अनंत अंबानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अनंत अंबानी रणवीर कपूर की फिल्म के एक सीन में नजर आ रहे हैं। जिसके बाद नेटिजन्स सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी के इस वीडियो (Anant Ambani Viral Video) को देखने के बाद जमकर उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, चलिए जानते हैं वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई

अनंत अंबानी रणवीर कपूर के बर्फी मूवी में वीडियो वायल (Anant Ambani In Ranbir Kapoor Barfi Movie Video Viral)-

बता दे कि रणवीर कपूर आज अपना 42वॉ जन्मदिन(Ranbir Kapoor Birthday) मना रहे हैं, इस अवसर पर रणवीर कपूर की एक फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये रणवीर कपूर की कोई और फिल्म नहीं बल्कि उनकी प्रियंका चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म बर्फी (Barfi Movie Anant Ambani) हैं। जिसमें प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और रणवीर कपूर की एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की है। इस फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें Ranbir Kapoor गंगा नदी की घाट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उनके बगल में एक पुजारी बैठे हुए हैं।

Barfi Movie का ये सीन जमकर वायरल हो रहा है, नेटिजन्स कह रहे हैं कि Ranbir Kapoor के बगल में बैठा हुआ व्यक्ति अनंत अंबानी (Anant Ambani In Barfi Movie) हैं। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अनंत अंबानी बर्फी मूवी में कैमियो कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वायरल होने के बाद लोग अनंत अंबानी के बर्फी मूवी के कैमियों रोल को लेकर कई सारे सवाल पूछ रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यहाँ तक सवाल पूछ लिया है कि क्या ये बात सच है अनंत अंबानी बर्फी मूवी में कैमियो (Is Anant Ambani Cameo In Barfi Movie) कर चुके हैं। तो वहीं कई नेटिजन्स इस वीडियो को लेकर अनंत अंबानी को ट्रोल कर रहे हैं। बता दे कि अनंत अंबानी का बर्फी मूवी में कैमियो का ये वायरल हो रहा वीडियो बिल्कुल फेक है। रणवीर कपूर(Ranbir Kapoor)के बगल में बैठा ये व्यक्ति अनंत अंबानी नहीं बल्कि एक एक्टर है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story