×

Radhika Merchant Lehnga: क्या आपने देखा अंबानी की छोटी बहू का ये खूबसूरत लहंगा?

Radhika Merchant Wedding Lehnga: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। हाल ही में कपल की लगन लखवानु सेरेमनी हुई थी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 March 2024 10:08 AM GMT
Radhika Merchant Wedding Lehnga
X

Radhika Merchant Wedding Lehnga (Image Credit: Social Media)

Radhika Merchant Wedding Lehnga: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर इस वक्त जश्न का माहौल बना हुआ है। दरअसल, अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्दी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग शादी (Radhika Merchant and Anant Ambani Wedding) करने जा रहे हैं। कपल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं, जिसमें शिरकत करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स से लेकर हॉलीवुड स्टार्स तक कई बड़े सितारे गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं। इस बीच फैंस ये जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं कि आखिर अपनी शादी पर राधिका मर्चेंट कौन-सा लहंगा पहनेंगी? तो आइए हम आपको बताते हैं।

लगन में पहना था राधिका ने बेहद खूबसूरत लहंगा

राधिका मर्चेंट को अपनी शादी के हर फंक्शन में काफी खूबसूरत लहंगा (Radhika Merchant Lehenga) पहनते हुए देखा गया है। एक तरह से देखा जाए तो राधिका के पास काफी शानदार लहंगा कलेक्शन है और उनकी पसंद भी वाकई काफी शानदार है। हाल ही में राधिका की लगन लखवानु सेरेमनी हुई थी। अपने इस पहले इवेंट में राधिका बेहद खूबसूरत नजर आई थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल जमकर वायरल हुई हैं।


अपनी शादी में कौन-सा लहंगा पहनेंगी राधिका मर्चेंट?

राधिका मर्चेंट में अपने लगन में जो लहंगा पहना था वह बेहद खूबसूरत था। राधिका ने अपनी लगन लखवानु में डिजाइनर अनामिका खन्ना का फ्लोरल वर्क का खूबसूरत लहंगा पहना था। इस लहंगे में सिक्वेंस के पेच का भी काम हुआ था। पेस्टल कलर के इस लहंगे में कलरफुल फ्लोरल पेच लगे काफी एलीगेंट लुक दे रहे थे। इस लहंगे के साथ राधिका ने डायमेंड का सेट पेयर किया हुआ था। राधिका ने गले में नेकलेस, एयरिंग और मांग टीका से अपने लुक को कंप्लीट किया था। अपने पूरे लुक में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब बात आती है कि राधिका अपनी शादी में कौन-सा लहंगा पहनेंगी? तो फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि राधिका मर्चेंट अपनी शादी के लिए किस डिजाइनर का लहंगा (Radhika Merchant Wedding Dress) पहनेंगी।


कब होगी अनंत-राधिका की शादी?

कुछ दिन पहले अनंत और राधिका का प्री वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था। इसके मुताबिक कपल के शादी के प्री फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलेंगे। वहीं, अंबानी परिवार की इस शानदार शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स अपनी परफॉर्मेंसेस से चार-चांद लगाने वाले हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story