×

Anant Radhika Pre-Wedding: डांस करने के लिए सलमान-शाहरुख और आमिर को मिले कितने पैसे? जानें यहां

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 March 2024 6:11 AM GMT
Anant Radhika Pre-Wedding
X

Anant Radhika Pre-Wedding (Image Credit: Social Media)

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की वजह से पूरा जामनगर इस वक्त सितारों से सजा हुआ है। कपल के फंक्शन में इस वक्त आधा बॉलीवुड मौजूद है और केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के कई सितारे भी इस वक्त जामनगर में मौजूद हैं। मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जमकर पैसा खर्च किया है। हाल ही में हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने भी अपनी ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस दी थी और इसके लिए रिहाना ने अंबानी से 53 करोड़ रुपये की रकम वसूली है। इस बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तीनों खान एक साथ डांस परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही फैंस ने सवाल करना शुरू कर दिया है। फैंस यह जानना चाहते हैं कि क्या बॉलीवुड के तीनों खान को इस डांस परफॉर्मेंस के लिए पैसे दिए गए हैं और अगर दिए गए हैं, तो अंबानी ने तीनों खान को इस परफॉर्मेंस के लिए कितने पैसे दिए हैं?

वायरल हुई तीनों खान की जबरदस्त परफॉर्मेंस

दरअसल, अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में जहां कई बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की। वहीं, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के डांस ने समा बांध दिया। इंडस्ट्री के तीन किंग और तीनों को एक साथ डांस करते हुए देखना किसी सपने से कम नहीं है। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान, शाहरुख और आमिर साउथ फिल्म 'आरआरआर' के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों खान एक-एक करके एक-दूसरे के गानों के स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले सलमान अपना टॉवल वाला स्टेप करते हैं, जिसके बाद आमिर अपना स्टेप करते हैं और फिर शाहरुख खान अपना हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर में सलमान-आमिर और शाहरुख ‘नाचो नाचो’ गाने का हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों सुपरस्टार का ये परफॉर्मेंस किसी इतिहास से कम नहीं है, क्योंकि तीनों स्टार्स ने अपने करियर में आज तक कभी भी एक साथ डांस नहीं किया था। तीनों को एक साथ परफॉर्म करते हुए पहली बार देखा गया है।

तीनों खान ने डांस परफॉर्मेंस के लिए चार्ज की फीस?

इससे पहले अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने परफॉर्मेंस दी थी। सोशल मीडिया पर रिहाना का वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। बता दें कि रिहाना ने डांस परफॉर्म करने के लिए अंबानी से 53 करोड़ रुपये की मोटी रकम चार्ज की थी। ऐसे में अब तीनों खान को एक साथ डांस परफॉर्म करता देख फैंस के मन में सवाल आ रहा है कि क्या अंबानी ने बॉलीवुड के इन तीनों खान को भी पैसे दिए हैं? तो हम आपको बता दें कि इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी डांस परफॉर्म किया था।


कब होगी अनंत-राधिका की शादी?

कुछ दिन पहले अनंत और राधिका का प्री वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था। इसके मुताबिक कपल के शादी के प्री फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलेंगे। अंबानी परिवार की इस शानदार शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स अपनी परफॉर्मेंसेस से चार-चांद लगा रहे हैं। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) आने वाली 12 जुलाई 2024 को होने वाली है और उससे पहले जामनगर में आयोजित तीन दिवसीय प्री-वेडिंग इवेंट की देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story