×

Anant Radhika Wedding: खूब ट्रेंड हो रहा ये वीडियो, देखें स्टेज पर क्या किया रणवीर और दीपिका ने

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो रणवीर-दीपिका का है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 March 2024 5:00 AM GMT
Anant Radhika Wedding
X

Anant Radhika Wedding (Image Credit: Social Media)

Anant Radhika Wedding Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन का दूसरा दिन था। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से महफिल में चार-चांद लगा दिए थे। अब इस बीच इस फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, ये वीडियो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

खूब वायरल हो रहा दीपिका-रणवीर का वीडियो

दरअसल, 'मॉम टू बी' दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में हैं। पहले दिन अभिनेत्री ने रिहाना का कॉन्सर्ट (Rihanna Performance in India) एंजॉय किया था और ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाया था, तो वहीं दूसरे दिन भी दीपिका ने अपना चार्म बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ स्टेज पर पति की फिल्म 'दिल धड़कने दो' के 'गल्लां गूडियां' गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस किया। दीपिका ने अपने पति रणवीर के साथ डांस फ्लोर पर आग लगा दी। उन्होंने गाने का एक-एक सिग्नेचर स्टेप्स फॉलो किया और दमदार अंदाज में परफॉर्म किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Deepika Padukone and Ranveer Singh Video) हो रहा है।

दीपिका पादुकोण के लुक ने ढाया कहर

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण ने अपनी रॉयल लुक से सभी का ध्यान खींच लिया। दीपिका ने ग्रैंड पार्टी के लिए ब्लैक बॉर्डर वाला गोल्डन एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था, जिसे अभिनेत्री ने सिंपल गोल्डन फुल स्लीव्स चोली और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। हैवी चोकर और झुमकों ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। वहीं, रणवीर सिंह भी काफी हैंडसम लग रहे थे।


जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण

बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन से पहले ही दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। रणवीर और दीपिका शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। BAFTA अवॉर्ड्स के दौरान दीपिका की प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए थे और कपल ने इसके तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर घोषणा कर दी थी कि वे माता-पिता बनने जा रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story