×

Anant Radhika Wedding पर आया बड़ा अपेडट, लंदन में नहीं होगी शादी

Anant Radhika Wedding Update: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस बीच कपल की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 April 2024 7:53 AM GMT
Anant Radhika Wedding Update
X

Anant Radhika Wedding Update (Image Credit: Social Media)

Anant Radhika Wedding Update: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिक मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में आयोजित करवाई थी। इस फंक्शन पूरा बॉलीवुड मौजूद था। वहीं, अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। फैंस जानना चाहते हैं कि मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी कहां करेंगे? हाल ही में, खबर सामने आई थी कि अनंत और राधिका की शादी अबू धाबी और लंदन में होगी, लेकिन अब इस रिपोर्ट में थोड़ा बदलाव हुआ है यानी अब अनंत-राधिका की शादी लंदन-अबू धाबी में नहीं होगी।

कहां होगी अनंत-राधिक की शादी? (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Venue)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी लंदन के आलीशान स्टोक पार्क एस्टेट में होने वाली थी। कहा जाता है कि दूल्हे की मां नीता अंबानी सभी व्यवस्थाओं की देखरेख कर रही हैं। जिन्होंने वेडिंग का तीन दिनों का इवेंट खुद प्लान किया था। लंदन में शादी होने की जानकारी खुद ईशा अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी। वहीं अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी लंदन से नहीं बल्कि मुंबई से ही होगी। हालांकि, इस जानकारी पर अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।


अनंत-राधिका की शादी में शामिल होंगे ये लोग (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding)

प्री-वेडिंग की तरह ही अंबानी परिवार की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और तमाम बड़े उद्योगपति शिरकत करेंगे। मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विराट-अनुष्का, रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना के जुलाई में होने वाली शादी में मेहमानों के रूप में शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा उद्योग जगत और राजनीतिक क्षेत्र की कई जानी-मानी हस्तियां इसमें शिरकत कर सकती हैं।


बेहद आलीशान था अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding)

बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन काफी आलीशान तरीके से हुआ था। इस फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई स्टार्स ने शिरकत की थी। सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुई थीं। खैर, जहां प्री-वेडिंग इतना आलीशान और शानदार हुआ था, तो अब शादी कैसी होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story