Anant Radhika Wedding Video: अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट के साथ किया रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

Anant Ambani And Radhika Wedding Video: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ संपन्न हुई, शादी में जमकर नाचे राधिका संग अनंत

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 July 2024 5:02 AM GMT (Updated on: 13 July 2024 5:05 AM GMT)
Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Video
X

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Video

Anant Radhika Wedding Video: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी कल यानि 12 जुलाई को मुंबई में संपन्न हो गई है। Anant Ambani और Radhika Merchant का फंक्शन काफी समय से चल रहा था। सबसे पहले प्री-वेंडिग का फंक्शन जामनगर में हुआ। उसके बाद इटली में क्रू पार्टी फिर कल मुंबई में जियो सेंटर में फैमली, दोस्त और गेस्ट के सामने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया और सात फेरे लिए, तो वहीं Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी के समारोह में ना केवल बॉलीवुड स्टार्स, क्रिकेटर्स, उद्योगपति, साउथ सिनेमा के स्टार्स और इंटरनेशनल स्टार्स ओर फैमिली ने डांस किया। अपितु जयमाल होने के बाद Anant Ambani और Radhika Merchant भी साथ में डांस करती हुई नजर आई।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने साथ में किया डांस (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Video)-

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने जयमाल के बाद एक-दूसरे का हाथ पकड़कर किया रोमांटिक डांस, जिसने भी इस जोड़ी को देखा वो देखता ही रह गया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जो कि अब राधिका मर्चेंट अंबानी हो गई हैं। साथ में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे थे। इन दोनों ने अपने शादी के हर एक पल को काफी इंज्वॉय किया। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में बॉलीवुड, टॉलीवुड, हॉलीवुड जगत के स्टार्स समेत उद्योग जगत और क्रिकेट जगत की हस्तियों ने लगाया चार चांद, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अंबानी की शादी इस साल की सबसे यादगार शादी में से एक हैं। देश-विदेश हर तरफ इन दोनों के शादी के ही चर्चे नजर आएं। हो भी क्यों ना देश के सबसे बड़े उद्योगपति और दुनिया के सबसे अमीर आदमी की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी (Ambabi Son Wedding) के सबसे छोटे बेटे की जो शादी थी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story