Ananya And Hardik Dating: अनन्या पांडे को हार्दिक ने भेजे फूल, रिलेशनशिप को किया कंफर्म!

Ananya Panday Boyfriend: एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक बार फिर डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। उनका नाम टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या संग जुड़ रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 23 July 2024 10:33 AM GMT
Ananya And Hardik Dating: अनन्या पांडे को हार्दिक ने भेजे फूल, रिलेशनशिप को किया कंफर्म!
X

Ananya And Hardik (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ananya Panday And Hardik Pandya Dating: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) संग तलाक हो गया है। कपल ने हाल ही में तलाक की खबरों पर मुहर लगाकर फैंस को बड़ा झटका दिया है। अभी नताशा संग तलाक के कुछ दिन भी नहीं गुजरे कि हार्दिक का नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस संग जोड़ा जाने लगा है। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) हैं। इस वक्त दोनों सोशल मीडिया पर डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अनन्या ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद माना जा रहा है कि उन्होंने हार्दिक संग अपने रिश्ते के बारे में हिंट दिया है।

हार्दिक ने भेजे अनन्या को फूल

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस संग साझा करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यू फोटो शेयर की है। फोटो में सफेद फूल नजर आ रहे हैं। इन्हें शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- नया सप्ताह= नए फूल (New Week= New Flowers)। अनन्या द्वारा शेयर की गई ये फोटो अब तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। इस फोटो को देखने के बाद नेटिजन्स का मानना है कि एक्ट्रेस हार्दिक संग अपने रिश्ते के बारे में हिंट देने की कोशिश कर रही हैं। यूजर्स का कहना है कि ये फूल उन्हें हार्दिक ने ही भेजे होंगे।

इंस्टाग्राम पर किया एक-दूसरे को फॉलो

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बताते चलें कि अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी फॉलो कर लिया है। जिसके बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहों को और भी हवा मिल गई है। अनन्या और हार्दिक की डेटिंग की अफवाहें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Ambani And Radhika Merchant Marriage) के दौरान शुरू हुई थीं। दोनों को संगीत सेरेमनी में एक साथ डांस करते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद से कुछ यूजर्स ने अनन्या पांडे को हार्दिक के तलाक की वजह बताना शुरू कर दिया।

हालांकि अभी डेटिंग की खबरों को लेकर दोनों की ओर से ही कुछ कंफर्म नहीं किया गया है। इससे पहले अनन्या आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। लेकिन कुछ समय के बाद ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे आखिरी बार फिल्म खो गए हम कहां में नजर आई थीं।

Shreya

Shreya

Next Story