×

Ananya Panday और Ayushmann Khurrana ने Ind vs Pak मैच का अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान उठाया लुत्फ

India vs Pakistan Aisa CUP 2022: मथुरा में अपनी अपकमिंग फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" के शूटिंग के दौरान आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के हो रहे इंटेंस और एक्साइटिंग मैच को एंजॉय करते हुए देखे गए, जहां से आयुष्मान और अनन्या ने एक मजेदार रील भी शेयर की।

Anushka Rati
Published on: 29 Aug 2022 4:49 AM GMT
Ananya Panday और Ayushmann Khurrana ने Ind vs Pak मैच का अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान उठाया लुत्फ
X
Upcoming movie 'Dreamgirl 2' (image: social media)

DreamGirl 2: आपको बता दें कि, सबसे पहली खुशखबरी तो ये हैं की कल के इंडिया बनाम पाकिस्तान के एक्साइटिंग मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 में अपने पहले मैच में बाबर आजम की टीम पाकिस्तान को हराया दिया है। यह मैच 28 अगस्त को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था और इससे हमारे बॉलीवुड सितारे अलग नहीं हैं जब यह भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए एक्साइटमेंट शेयर करने में पीछे नहीं रहें। वहीं इसके बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने अनोखे अंदाज में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया.

बता दें कि, आयुष्मान और अनन्या ने ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए टीम के साथ मथुरा में हैं, साथ ही मथुरा में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं भारत बनाम पाकिस्तान मैच का रिजल्ट एनाउंसेड होने के बाद हर भारतीय नागरिक की तरह आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने भी सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए एक मजेदार रील शेयर किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जीत गया इंडिया!!!!" जैसे ही उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, फैंस ने भी मीठे कमेंट्स किए और वहीं एक फैन ने लिखा, 'शानदार', वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "अच्छी जीत…"

बता दें कि, ड्रीम गर्ल 2 के बारे में बात करते हुए, एक मीडिया हाउस को बताया कि परेश रावल और सीमा पाहवा ड्रीम गर्ल 2 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हम मिली एक रिपोर्ट के अनुसार, परेश रावल और सीमा पाहवा की फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं और हाल ही में इसमें शामिल हुए। ड्रीम गर्ल 2 राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

इसके अलावा, आयुष्मान खुराना के पास निर्देशक अनुभूति कश्यप के "डॉक्टर जी" हैं और इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। वहीं दूसरी ओर, अनन्या को हाल ही में फिल्म "लिगर" में विजय देवरकोंडा के साथ को-एक्टर के रूप में देखा गया था। वहीं अनन्या पांडे की पाइपलाइन में जोया अख्तर की फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story