×

Kho Gaye Hum Kahan का Trailer रिलीज, आज के यूथ की जिंदगी से रूबरू कराएगी फिल्म की कहानी

Kho Gaye Hum Kahan Trailer: बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग फिल्म "खो गए हम कहां" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 10 Dec 2023 5:20 PM GMT
Kho Gaye Hum Kahan Trailer
X

Kho Gaye Hum Kahan Trailer (Photo- Social Media)

Kho Gaye Hum Kahan Trailer: बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग फिल्म "खो गए हम कहां" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया। मालूम हो कि, दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि फिल्म के टाइटल से ही पता चल रहा था कि इसकी कहानी कुछ बेहतरीन होने वाली है। अब जैसा कि ट्रेलर दर्शकों के सामने है, तो इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती नजर आई फिल्म की कहानी

"खो गए हम कहां" का ट्रेलर सामने आते ही वायरल हो गया है। दिलचस्प बात तो यह है कि आज की यूथ फिल्म के ट्रेलर से खुद को जोड़ पा रही है, क्योंकि फिल्म की कहानी आज के यूथ के ऊपर ही बनाई गई है। बता दें कि फिल्म की कहानी तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी, और ये तीन दोस्त अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव हैं। ट्रेलर रोमांस, ड्रामा और इमोशंस से भरपूर है, वहीं अभिनेत्री कल्कि कोचलिन की भी झलक ट्रेलर में देखने को मिल रही है। डिजिटल वर्ल्ड और रियल वर्ल्ड के बीच बनाई गई इस फिल्म की कहानी यकीनन दर्शकों को पसंद आएगी, क्योंकि सभी इस कहानी से खुद को रिलेट कर पाएंगे।

26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

अपकमिंग फिल्म "खो गए हम कहां" का निर्देशन अर्जुन वरन सिंह ने किया है, जबकि फिल्म की कहानी जोया अख्तर, अर्जुन वरन सिंह और रीमा कागती द्वारा लिखी गई है। फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले यह फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म को आप 26 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। साथ ही आपको बताते चलें कि अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी "खो गए हम कहां" फिल्म के जरिए दूसरी बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने जा रहें हैं, इसके पहले दोनों फिल्म "गहराइयां" में एकसाथ नजर आए थे, जिसमें दीपिका पादुकोण भी थीं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story