×

Ananya Panday Drugs Case: अनन्या पांडे के देरी से पहुंचने पर भड़के समीर वानखेड़े, कहा- ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं

Ananya Panday Drugs Case: 22 अक्टूबर को अभिनेत्री अनन्या पांडे को सुबह 11 बजे NCB के दफ्तर पहुंचना था। लेकिन दोनों ही बार वो लेट पहुंची जिस वजह से NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को फटकार लगाई ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 23 Oct 2021 8:38 AM GMT (Updated on: 23 Oct 2021 8:43 AM GMT)
ananya panday
X

अनन्या पांडे (फोटो : सोशल मीडिया )

Ananya Panday Drugs Case: मुंबई क्रूज रेव पार्टी (Mumbai Cruise Rave Party) के दौरान ड्रग्स मामले में हुई छापेमारी के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच और तेज़ कर दी हैं । इस छापेमारी में NCB टीम ने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (shahrukh khan son aryan khan ) समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है । वहीं आर्यन खान (aryan khan drugs case) की वॉट्सएप चैट (Aryan khan whatsapp chat) को NCB टीम खंगालने में जुटी हुई है । जिसके चलते गुरुवार को NCB ने आर्यन खान के बचपन की दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर छापा मारा (Ananya Panday ke ghar NCB ki Raid) । जिसे साथ ही उन्हें समन भेज पूछताछ के लिए 21 अक्टूबर को बुलाया गया । यह पूछताछ करीब दो घंटों तक चली जिसके बाद उन्हें अगले दिन शुक्रवार को फिर सुबह 11 बजे NCB के दफ्तर पूछताछ के लिए आना था ।

अनन्या पांडे (फोटो : सोशल मीडिया )

22 अक्टूबर को अभिनेत्री अनन्या पांडे को सुबह 11 बजे NCB के दफ्तर पहुंचना था। लेकिन दोनों ही बार वो लेट पहुंची जिस वजह से NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने अनन्या पांडे को फटकार लगाई । यही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि ये उनका कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है । कल शुक्रवार को अनन्या को सुबह 11 बजे बुलाया गया था लेकिन वो करीब 2 बजे NCB के दफ्तर पहुंची थी । देर से अभिनेत्री का आना समीर वानखेड़े को बिलकुल पसंद नहीं आया, जिसके चलते उन्होंने अनन्या को फटकार लगा दी ।

अनन्या पांडे (फोटो : सोशल मीडिया )

आर्यन-अनन्या की नशे से सम्बंधित चैट (Aryan Ananya ki whatsapp chat)

बता दें , अब तक अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ हो गई है । जिसके बाद अब उन्हें 25 अक्टूबर तीसरी बार पूछताछ के लिए एक बार फिर से सुबह 11 बजे बुलाया गया है । आर्यन खान के व्हाटसएप चैट में अनन्या पांडे का भी चैट मिला, जिसमें दोनों ने नशे से सम्बंधित बात की थी । इसी संबंध में उनसे कई सवाल किए गए । आर्यन और अनन्या की चैट में एक जगह आर्यन ने अनन्या से गांजे को लेकर पूछा था कि क्या अरेंजमेंट हो सकता है जिस पर अनन्या ने जवाब दिया था वो अरेंज कर देंगी । लेकिन जब इस चैट को लेकर अनन्या से सवाल किया गया तो अभिनेत्री ने सिर्फ एक मजाक बताया ।

अनन्या पांडे के दोस्त (फोटो : सोशल मीडिया )

बचपन के दोस्त आर्यन खान और अनन्या पांडे (Aryan Khan-Ananya Pandey bachpan ke dost)

आर्यन खान और अनन्या पांडे बचपन के दोस्त हैं। दोनों साथ में पढ़े लिखे, साथ कई पार्टीज की । यहां तक की आर्यन खान की छोटी बहन सुहाना खान भी अनन्या की अच्छी दोस्त हैं। तीनों के बचपन की कई तस्वीरें इस वक़्त सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जो ये बताती है कि ये सभी कितने गहरे दोस्त हैं । अनन्या, सुहाना और आर्यन खान को अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया है । जिसकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं । यही नहीं, इनके साथ और भी कई स्टार किड्स साथ नज़र आते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story