×

क्या Ananya Panday और Ishaan Khatter का हो गया ब्रेकअप! 3 साल से थे साथ

Ananya-Ishaan Breakup: फिल्म ‘खाली पीली’ के सेट से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। लेकिन अब इतनी दूर आने के बाद ये कपल अब साथ नहीं है।

Monika
Written By Monika
Published on: 4 April 2022 10:21 AM GMT
Ananya-Ishaan Breakup
X

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Ananya-Ishaan Breakup: बॉलीवुड गलियारे से एक ताज़ा खबर सामने आई है जिससे कई बॉलीवुड फैन्स को झटका लग सकता है। इंडस्ट्री के बेहद क्यूट कपल अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अब एक साथ नहीं हैं। जी हाँ ऐसी खबर है कि दोनों ने अलग होने का फैसला लेते हुए ब्रेकअप ( Ananya-Ishaan Breakup) कर लिया है। फिल्म 'खाली पीली' के सेट से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। लेकिन अब इतनी दूर आने के बाद ये कपल अब साथ नहीं है। दोनों को इनके फैन्स के कई पार्टीज, इवेंट और बॉलीवुड के कई फंक्शन में साथ देखा होगा। तीन साल तक दोनों साथ रहे।

आपको बता दें, इस बात की जानकारी पिंकविला के इंस्टाग्राम पेज से मिली है। जिसने ये दावा किया है कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने ब्रेकअप कर लिया है। जिसे सुनकर उनके फैन्स काफी हैरान हैं। लोग अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं ।


शाहिद की बर्थडे पार्टी से दोनों की फोटोज हुईं थी वायरल

बता दें, अभी हाल ही में अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ते हुए अनन्या पांडे ईशान खट्टर के बड़े भाई शाहिद कपूर के बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थीं। जहाँ से अनन्या ईशान और शाहिद की फोटोज जमकर वायरल हुई थी।

ख़बरों की माने तो दोनों ब्रेकअप के बाद से किसी भी फिल्म में साथ काम करने के लिए राजी हैं। उन्होंने महसूस किया कि चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए ये निर्णय लिया ।

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर (फोटो : सोशल मीडिया )

इन फिल्मों में आयेंगे नज़र

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अनन्या पांडे इंडस्ट्री में जमे रहने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां के बाद अब साउथ की फिल्म 'लिगर' में नज़र आने वाली हैं। वही ईशान खट्टर ने अपने फिल्म की शुरुआत 'धड़क' से अभिनेत्री जान्हवी कपूर से साथ की थी। जिसके बाद अब कैटरीना कैफ , सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'फोन भूत' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का दर्शक काफी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story