×

आपने देखा अनन्या पांडे का नया घर? यहां देखिए इस आलीशान घर की झलक

Ananya Panday New House: अनन्या पांडे ने धनतेरस के मौके पर अपना नया घर खरीदा है। आइए आपको एक्ट्रेस के घर की एक झलक दिखलाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Nov 2023 4:07 AM GMT
Ananya Panday New House
X

Ananya Panday New House (Image Credit: Social Media)

Ananya Panday New House: अनन्या पांडे ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और आज अनन्या इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपनी क्यूटनेस और अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है। बेहद कम समय में अनन्या ने इंडस्ट्री में अपनी खासी पहचान और खूब नाम बना लिया है। अब इस बीच एक्ट्रेस ने अपना नया घर खरीदा है। जी हां...25 साल की अनन्या ने धनतेरस के शुभ अवसर अपना खुद का घर खरीदा है, जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को दिखाई है। आइए देखते हैं अनन्या पांडे का ये आलीशान घर कैसा है?

अनन्या पांडे ने खरीदा अपना घर

वैसे इतनी कम उम्र में अपना खुद का घर खरीदना काफी गर्व की बात होती है और इस वक्त यकीनन अनन्या पांडे को भी कुछ ऐसा ही महसूस हो रहा होगा। एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना ये आलीशान घर खरीदा है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इस वीडियो में अनन्या अपने इस नए घर में पूजा करती दिख रही हैं। येलो और गोल्डन कलर के एथनिक आउटफिट में अनन्या बेहद प्यारी लग रही हैं। वीडियो में अनन्या अपने नए घर के दरवाजे के बाहर नारियल फोड़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा- ''मेरा अपना घर। आपके प्यार और गुड वाइब्स की जरूरत है। नई शुरुआत....हैप्पी धनतेरस।''

बेहद आलीशान है अनन्या का नया घर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या का ये नया घर कितना आलिशान है। वीडियो में इस घर का मैन डोर नजर आ रहा है, जो देखने में काफी यूनिक लग रहा है। वहीं, अनन्या के घर की दीवार व्हाइट पैनल से डिजाइन की गई है। हालांकि, इस वीडियो में एक्ट्रेस का पूरा घर तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इसकी एक झलक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये घर कितनी खूबसूरत और आलीशान होगा।


अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं अनन्या

अब अगर अनन्या पांडे की पर्सनल लाइफ पर नजर डाले, तो इन दिनों वह एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। पिछले कुछ समय से दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा रहा है। वहीं दोनों साथ में वेकेशन एंजॉय करने भी गए थे, जहां से दोनों की कोजी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप में खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन 'कॉफी विद करण 8' में अनन्या पांडे ने इस बात को कंफर्म कर दिया था कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं।


इन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार उन्हें फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं अब एक्ट्रेस बहुत जल्द सिद्धार्थ चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के सथ फिल्म 'खो गए हम कहां' में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास 'कॉल मी बी' और दो अन्य मूवीज भी हैं, जिसकी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story