Call Me Bae: अब ओटीटी पर अनन्या पांडे को लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए वेब सीरीज से जुड़ी डिटेल

Ananya Panday Web Series Call Me Bae: करण जौहर ने ऐलान किया है कि वे अनन्या पांडे को डिजिटल प्लेटफार्म पर भी लॉन्च करेंगे, जी हां!

Shivani Tiwari
Published on: 14 Aug 2024 11:53 AM GMT
Call Me Bae
X

Call Me Bae (Photo- Social Media)

Ananya Panday Web Series Call Me Bae: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आज के समय में बॉलीवुड की एक जानी मानी हीरोइन बन चुकीं हैं, बता दें कि अनन्या पांडे को बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" फिल्म के जरिए लॉन्च किया था, वहीं अब करण जौहर ने ऐलान किया है कि वे अनन्या पांडे को डिजिटल प्लेटफार्म पर भी लॉन्च करेंगे, जी हां! उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है, आइए आपको अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज का टीजर आउट

अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो कि 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे कई फ़िल्मों में नजर आईं, जिसमें से उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप रहीं तो वहीं कुछ हिट। फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब अनन्या पांडे अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रहीं हैं। जी हां! अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज से जुड़ी सारी जानकारी सामने आ चुकी है।


अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज का नाम "कॉल मी बी" है। करण जौहर ने खुद इसका टीजर शेयर किया है, साथ ही कहानी भी रिवील कर दी है। टीजर में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे को करण लॉन्च करने के तैयार रहते हैं, तभी अनन्या पूछ लेती हैं कि करण उन्हें लॉन्च कर चुके हैं, जिसके जवाब में करण कहते हैं कि अब वे अनन्या को ओटीटी पर लॉन्च कर रहें हैं, इसके साथ ही करण जौहर "कॉल मी बी" में उनके किरदार के बारे में भी एक्सप्लेन करते दिख रहें हैं। यहां दिखे वीडियो -

इस ओटीटी प्लेटफार्म पर आयेगी अनन्या पांडे की वेब सीरीज

अनन्या पांडे की वेब सीरीज "कॉल मी बी" को दर्शक प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे, साथ ही मेकर्स ने प्रीमियर डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। अनन्या पांडे की इस सीरीज को दर्शक 6 सितंबर से प्राइम वीडियो पर एंजॉय कर सकेंगे। इस सीरीज में अनन्या पांडे के अलावा वीर दास, गुरफतेह सिंह, वरुण सूद, विहान समत आर्म मुस्कान जाफरी जैसे कलाकार हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story