×

क्या आपने देखी अनन्या पांडे के ड्रीम होम की पहली झलक, SRK की पत्नी से है खास कनेक्शन

Ananya Panday New Home: अनन्या पांडे ने अपने फैंस के साथ एक शानदार खबर साझा की है, जिसके बाद फैंस से लेकर कई सेलेब्स भी अनन्या पांडे को बधाई देने में जुट चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Nov 2023 4:08 PM GMT
Ananya Panday New Home
X

Ananya Panday New Home (Photo- Social Media)

Ananya Panday New Home: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे पिछले काफी लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनीं हुईं हैं। वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रहीं हैं, इस बात पर मुहर लग चुकी है और इसी बीच अब उन्होंने अपने फैंस के साथ एक और शानदार खबर साझा की है, जिसके बाद फैंस से लेकर कई सेलेब्स भी अनन्या पांडे को बधाई देने में जुट चुके हैं।

अनन्या पांडे ने दिखाई अपने ड्रीम होम की पहली झलक

अभिनेत्री अनन्या पांडे द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट की बात करें तो उसमें अभिनेत्री ने अपने ड्रीम होम की झलक दिखाई है। जी हां!! अनन्या पांडे ने अपना पहला घर खरीदा है। और जैसा कि वो कहते हैं ना कि पहला हमेशा स्पेशल होता है तो ऐसे ही अनन्या पांडे के लिए उनका ये पहला घर बेहद ही खास है, जिसका जिक्र उन्होंने खुद कैप्शन में किया है।


गौरी खान ने किया है डिजाइन

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दो तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ नजर आ रहीं हैं। वहीं साथ ही अनन्या पांडे की नए घर की खूबसूरत झलक भी देखने को मिल रही है। अनन्या पांडे ने इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा पहला घर, मेरा ड्रीम घर...थैंक्यू गौरी खान, आपके अलावा और कोई नहीं समझ सकता था कि मुझे क्या चाहिए, आपने इसे मेरे लिए बहुत ही स्पेशल बना दिया। आप बेस्ट हो, लव यू।" अनन्या पांडे की इन तस्वीरों में उनके घर की बेहद ही प्यारी झलक देखने को मिल रही है।

फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाईयां

अनन्या पांडे ने जैसे ही अपने ड्रीम होम को लेकर जानकारी दी, सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया। फैंस से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स अभिनेत्री को उनके नए घर के लिए बधाईयां देने में जुट चुके हैं। सुहाना खान, फराह खान, संजय कपूर, महीप कपूर, आयुष्मान खुराना, हुमा कुरैशी, ताहिरा कश्यप समेत बहुत से स्टार्स ने अनन्या पांडे को बधाई दी है।

अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के फिल्मी करियर की बात करें तो वह अबतक कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं, जिसमें से कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। वहीं अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" में नजर आईं थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story