×

Airport पर फटे कपड़े पहन स्पॉट हुईं ये हसीना, Paps के कैमरों में कैद हुआ हैरान कर देने वाला नजारा

Ananya Panday Spotted: अभिनेत्री अनन्या पांडे का एक वीडियो सामने है, जिसमें वह फटी टी-शर्ट पहने नजर आ रहीं हैं। वैसा तो ये आजकल का फैशन है, लेकिन इसके बावजूद ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jan 2024 1:01 PM GMT
Ananya Panday Spotted
X

Ananya Panday Spotted (Photo- Social Media)

Ananya Panday Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों दो वजहों से कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहीं हैं। उनके लाइमलाइट में रहने की पहली वजह यह है कि हाल ही में उनकी फिल्म "खो गए हम कहां" रिलीज हुई है, जिसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। और इसकी दूसरी वजह उनका रिलेशनशिप है। जी हां!! अनन्या पांडे अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रहीं हैं और इस वजह से भी अभिनेत्री सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। इन सबके बीच अनन्या पांडे एकबार फिर बुरी तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं और इसकी वजह है उनका आउटफिट।

अनन्या पांडे ने पहनी फटी टी-शर्ट

अभिनेत्री अनन्या पांडे अक्सर ही ट्रोल होती रहती हैं। वहीं अब फिर एकबार वह बुरी तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं। दरअसल हुआ यूं की अनन्या पांडे को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान वह कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने ग्रे कलर की टी शर्ट और जींस पहना हुआ था, लेकिन उन्होंने जो टी शर्ट पहनी थी, उसमें नीचे की ओर कॉर्नर पर स्टाइल के तौर पर कई छोटे-छोटे होल थे। बस फिर क्या था, अनन्या पांडे का यह स्पॉटिंग वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर आया, ट्रोलर्स को मौका मिल गया और अब वे अनन्या पांडे के इस टी-शर्ट का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं।


ट्रॉलर्स उड़ा रहें अनन्या पांडे का मजाक

अनन्या पांडे का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स के खूब कमेंट्स भी आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "इसे स्टाइल नहीं फटा कपड़ा बोलते हैं।" दूसरे ने लिखा, "चूहे ने कुतर दिया।" तीसरे ने लिखा, "चंकी पांडे की इतनी कंजूसी, बेटी को नए कपड़े भी नहीं दिला रहें।" एक अन्य ने लिखा, "नया नहीं, सिगरेट पी के जला ली है।" वहीं एक ने तो हद ही हर दी, उसने लिखा है, "अब पता चला बर्तन देने वाला कपड़े ले जा कर कहां देता है।" इसी तरह यूजर्स अनन्या पांडे के इस फैशन का खूब मजाक उड़ा रहें हैं।

अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के काम की बात करें तो, वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" में नज़र आईं थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। वहीं कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म "खो गए हम कहां" नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है। फिलहाल अब फैंस अनन्या पांडे के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story