×

Ananya Pandey:'द समर आई टर्न्ड प्रिटी' शो कि हैं ह्यूज फैन,बनी प्रमोटर

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर द समर आई टर्न्ड प्रिटी का एक नया सीज़न आ रहा है, और अनन्या इस शो की ह्यूज फैन है इसके साथ उन्होंने खुलासा किया कि वह भारत में शो का प्रचार करने जा रही हैं

Anushka Rati
Published on: 13 July 2022 7:12 AM GMT
Ananya Pandey:द समर आई टर्न्ड प्रिटी शो कि हैं ह्यूज फैन,बनी प्रमोटर
X

The summer I turned pretty show ( image: social media)

Huge fan of the show is become an promoter

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर द समर आई टर्न्ड प्रिटी का एक नया सीज़न आ रहा है और विश्वास करें या नहीं, अनन्या पांडे इस युवा वयस्क शो की सबसे बड़ी प्रशंसकों में से एक हैं। अनन्या ने खुलासा किया कि वह भारत में शो का प्रचार करने जा रही है, और वह सीजन 1 और सीजन 2 के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकती है। अनन्या ने अपनी इस शो के लिए दीवानगी को स्वीकार करते हुए खुलासा किया, "मैं द समर आई टर्न्ड प्रिटी के प्रति जुनूनी हूं और मैं काफी भाग्यशाली रही हूं कि मुझे प्राइम वीडियो द्वारा शो को बढ़ावा देने के लिए आमंत्रित किया गया।

शो कि प्रमुख, नायिका, बेली के पास एक एक्सीडेंटल गर्मी है जहां उसे प्यार हो जाता है, दिल टूट जाता है और कई महत्वपूर्ण सबक सीखता है। हम पूछते हैं कि क्या उसके पास ऐसी कोई नाटकीय गर्मी थी और अनन्या ने खुलासा किया, "मुझे लगता है कि मेरे जीवन की सबसे नाटकीय गर्मी 2019 की गर्मी होगी, क्योंकि मेरी पहली फिल्म उस साल आई थी। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, जो मई में रिलीज हुई थी। मेरे लिए वह गर्मी परिवर्तन का मौसम था, कुछ प्यार में भी पड़ रहे थे। ज्यादातर मेरे साथ और किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी।

"शो के मुख्य किरदार की तरह, अनन्या को भी अपने परिवार से बहुत भावनात्मक समर्थन मिला है, जबकि वह दिल टूटने, प्रेम मंत्र और बहुत कुछ कर रही है। उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली रही हूं कि कई लोग मेरे लिए भावनात्मक सहारा रहें हैं। सबसे महत्वपूर्ण सपोर्ट मेरी माँ भावना पांडे है क्योंकि उनसे हर चीज के बारे में बात करना बहुत आसान है, क्योंकि वह हर तरह से बहुत शांत है। वह हमेशा सही होती हैं। मैं मान सकती हूं को वह कई चीजों में गलत हो सकती हैं, लेकिन लास्ट में, वो सही साबित होती है। वह हमेशा जान जाती है कि यह व्यक्ति आपके लिए अच्छा नहीं है, और उन्हें महीनों पहले इसका एहसास हो जाता है।" अनन्या ने अपनी बेस्टीज को भी क्रेडिट दिया। उसने कहा, "मैं भी दुनिया की सबसे अच्छी गर्ल फ्रेंड से घिरी हुई हूं। मैं काफी भाग्यशाली हूं, टचवुड, मेरे पास काफी मजबूत सपोर्ट सिस्टम है।

"जहां ज्यादातर लड़कियां और लड़के गलतियां करते हुए और उनसे सीखते हुए बड़े हो सकते हैं, वहीं अनन्या जैसी स्टार किड के पास हमेशा वह विलासिता नहीं हो सकती है। लेकिन अनन्या ने समझाया कि स्टार किड का दर्जा उन्हें कभी भी निराश नहीं करता। उसने कहा, "आज भी, एक अभिनेता और एक पेशेवर होने के नाते, बड़ी होने के बावजूद, मैं गलतियाँ करना और उनसे सीखना जारी रखती हूँ। मुझे नहीं लगता कि यह कभी भी बदलने वाला है। यह मानव स्वभाव का एक हिस्सा है, यह बड़े होने की प्रक्रिया का एक हिस्सा है और मैं अभी कुछ समय के लिए बढ़ना जारी रखूंगी। मुझे नहीं लगता कि मेरा अनुभव किसी और की तुलना में विशेष रूप से कठिन है।"

द समर आई टर्न्ड प्रिटी के चरम पर एक प्रेम त्रिकोण है। अनन्या ने खुलासा किया कि प्रेम त्रिकोण वाली उनकी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म 'कुछ कुछ होता है' है। सब ने कहा, "उस फिल्म के बारे में सब कुछ महाकाव्य है। जब राहुल पांच साल की उम्र में 'प्यार दोस्ती है' कहते हैं, तो मैं इससे बहुत संबंधित थी। यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण लव ट्राइएंगल होना चाहिए।"

जब प्रेम त्रिकोण की बात आती है, तो दिल टूटना बहुत दूर नहीं होता है। अनन्या को अपने दिल के टूटने का उचित हिस्सा मिला है और उनका मानना ​​​​है कि उनसे निपटने का सबसे अच्छा तरीका पूरी तरह से भावुक होना है। उसने कहा, "मैं उस तरह की व्यक्ति हूं जो सभी भावनाओं से गुजरने और इसे बाहर निकालने में विश्वास करती हूं। अपनी भावनाओं को अंदर रखते हुए, हम सोचते हैं कि हम मजबूत हो रहे हैं और बार बार हम खुद से कहते हैं, 'नहीं, मैं नहीं रोऊंगी। ' लेकिन वो भावनाएं आपका दामन हमेशा कुछ समय बाद पकड़ लेता है। मुझे लगता है कि अपने दिल को रोना और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के सभी गाने सुनना ठीक है, जो आप कर सकते हैं। आप कितनी भी आइसक्रीम खा सकते हैं और मुझे नहीं लगता कि इस फीलिंग्स से बाहर आने के लिए आपके सबसे अच्छे दोस्तों के साथ समय बिताने से बेहतर कोई दवा है।

अनन्या ने अपने बचपन के क्रश के बारे में भी खुलासा किया और यह कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) हैं। अनन्या ने कहा, "मैं ऋतिक रोशन के प्रति दीवानी थी। मुझे लगता है कि मैं 2 या 3 साल की थी जब कहो ना प्यार है फिल्म आई थी, और फिर मैंने उन्हें किसी जन्मदिन की पार्टी में देखा और मैं चिल्लाने लगी, 'ऋतिक! ऋतिक!'। मैंने बस बात करना शुरू कर दिया। मेरे मॉम-डैड ने बस प्रतिक्रिया दी और कहा, 'यह हमारा बच्चा नहीं है'। मैं ऋतिक रोशन की बहुत बड़ा फैन हूं।"

वह अपने लाइगर के सह-कलाकार विजय देवरकोंडा की भी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनकी हालिया तस्वीर सामने आई, जहां विजय पूरी तरह से नग्न है, अनन्या उस छवि को प्रतिक्रिया देने और साझा करने वाले पहले लोगों में से एक थीं। उसने याद करते हुए कहा, "मैंने ठीक उसी तरह प्रतिक्रिया दी जैसे सभी ने। इसलिए उस छवि पर मेरा कैप्शन था, 'ब्रीद बॉयज! विजय को संभालना बहुत गर्म है। मेरा विश्वास करो, और भी बहुत कुछ आ रहा है। यह सिर्फ शुरुआत है। ।" लिगर से अपने खुद के चरित्र के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मेरा चरित्र बहुत मसालादार और नाटकीय है,जो बहुत मजेदार है।

अंत में, अपनी आने वाले परियोजनाओं के बारे में कुछ विवरणों का खुलासा करते हुए, अनन्या ने सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ खो गए हम कहां की बात की। उसने कहा, "यह सोशल मीडिया और खुद को खोजने, प्यार पाने और उन सभी भावनाओं से निपटने के बारे में एक फिल्म है, लेकिन डिजिटल और सोशल मीडिया युग के समय में। यह निश्चित रूप से एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं दर्शकों के रूप में देखना पसंद करूंगी।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story