×

Ananya Pandey Birthday: क्या आपको पता है अनन्या का ये खास टैलेंट? जानें उनसे जुड़ी अनसुनी बातें

Ananya Pandey Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Oct 2023 1:00 AM GMT (Updated on: 30 Oct 2023 1:00 AM GMT)
Ananya Pandey Birthday
X

Ananya Pandey Birthday (Image Credit: Social Media)

Ananya Pandey Birthday: इन दिनों अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां..अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया है, जो उनके रिश्ते को कंफर्म करता है, लेकिन आज हम आपको अनन्या के रिलेशनशिप ही नहीं बल्कि उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शायद ही आप जानते होंगे।

आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है अनन्या पांडे

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे के जितने फैंस है, उससे ज्यादा उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। कुछ लोगों का मानना है कि अनन्या पांडे को एक्टिंग नहीं आती है और इसी कारण उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल भी किया जाता है। इसके बावजूद अनन्या ने अपनी क्यूटनेस और स्टाइल से लाखों लोगों का दिल जीता है और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा बन गई हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ फ्लॉप रही हैं, तो कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं।


टाइगर श्रॉफ को किया था अनन्या ने फर्स्ट किस

बहुत कम लोग जानते होंगे कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या ने टाइगर को किस किया था, लेकिन क्या आपको पता है कि यह अनन्या की ऑन स्क्रीन ही पहली किस नहीं थी, बल्कि यह उनकी लाइफ की पहली किस थी। अपनी डेब्यू मूवी की प्रमोशन के दौरान, एक रेडियो शो में अनन्या ने बताया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में पहली बार टाइगर को ही किस किया है। इससे पहले उन्होंने कभी किसी को किस नहीं किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने इसे बेस्ट फर्स्ट किस एवर भी बताया था।


सलमान खान हैं अनन्या के मेंटर

इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनके मेंटर सलमान खान है और ये बात किसी से छिपी नहीं है, लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि अनन्या पांडे को सलमान खान ने मेंटर किया था और इसलिए लोग सोचते थे कि उन्हें बॉलीवुड के भाईजान द्वारा लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ।


फैशन स्टूडेंट हैं अनन्या पांडे

अब अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन के फील्ड में भी नजर आती हैं और वो इसलिए क्योंकि अनन्या एक फैशन स्टूडेंट रह चुकी हैं। अनन्या पांडे को बॉलीवुड में बेहद कम उम्र में ही उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। वह केजुअल्स को भी स्मार्टली कैरी करती हैं।


फिल्में देखना अनन्या को है बेहद पसंद

अनन्या पांडे को फिल्में देखना भी बेहद पसंद है। अगर उनकी फेवरिट बॉलीवुड मूवी की बात की जाए तो 'टू स्टेट्स' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्में उनकी फेवरिट हैं। इन दोनों ही मूवी में आलिया भट्ट ने लीड रोल प्ले किया है। दरअसल, अनन्या पांडे आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story