Call Me Bae Review: अनन्या पांडे की सीरीज कॉल मी बे हॉलीवुड की कॉपी

Call Me Bae Review In Hindi: अनन्या पांडे की प्रसिद्ध वेब सीरीज कॉल मी बे आज प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी हैं, चलिए जानते हैं कैसी है

Shikha Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 2:48 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2024 2:52 AM GMT)
Ananya Pandey Web Series Call Me Bae Review In Hindi
X

Ananya Pandey Web Series Call Me Bae Review

Call Me Bae Review In Hindi: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की आने वाली वेब सीरीज कॉल मी बे प्राइम वीडियो (Call Me Bae Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है। वेब सीरीज का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ये करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है। इस वेब सीरीज के माध्यम से अनन्या पांडे ओटीटी पर अपना डेब्यू कर रही हैं. चलिए जानते हैं कैसी है अनन्या पांडे (Call Me Bae Ananya Pandey) की कॉल मी बे

कॉल मी बे कहानी क्या है? (Call Me Bae Story In Hindi)-

कॉल मी बे की कहानी(Call Me Bae Story) की बात करें तो वेब सीरीज में अनन्या पांडे(Ananya Pandey) बेला का किरदार निभा रही हैं। बेला एक सुपर लग्जरी लाइफ जीने वाली लड़की है। अचानक से शानों-शौकत, नौकर-चाकर से भरी जिंदगी जीने वाली बेला की लाइफ में ऐसा मोड़ आता है कि वह आम जिंदगी जीने पर मजबूर हो जाती है। उसके पास अपनी महंगी चीज़ों के सिर्फ़ कुछ जोड़े रह जाते हैं। वह अपने भाई से बहुत अलग तरीके से बड़ी हुई है, क्योंकि वह एक लड़की है। इसलिए उसे अंततः एक आदर्श बेटी और एक आदर्श पत्नी बनना है। और फिर, उसे बॉम्बे जाना है और अपने जीवन को समझना है और संघर्ष करना है। बेला साधारण लोगो की तरह अपनी जिंदगी कैसी जीती है। और किन-किन परेशानियों का सामना करती हैं। सबके बारे में जाने के लिए आपको पूरी सीरीज देखनी होगी। Call Me Bae में कुल 8 एपिसोड हैं.

अनन्या पांडे की वेब सीरीज कॉल मी बे समीक्षा (Ananya Pandey Web Series Call Me Bae Review In Hindi)-

अनन्या पांडे की कॉल मी बे (Call Me Bae Ananya Pandey) देखने के बाद कहीं ना कहीं आपको ऐसा महसूस होगा ये वेब सीरीज 2 ब्रोक गर्ल्स, शिट्स क्रीक और एमिली इन पेरिस जैसी फिल्मों की कॉपी हैं। इनमें भी यही दिखाया गया है कि अचानक से एक विलासितापूर्ण जीवन जीने वाली लड़की की जिंदगी बदल जाती है। छोटी-मोटी नौकरियाँ करके जीवन जीने के लिए मजबूर हो जाती है। यदि हमने Call Me Bae में अनन्या के अभिनय के बारे में बात करे तो अनन्या ने अच्छी एक्टिंग की है। बेला खुद को 'सोने की चम्मच लेकर पैदा हुई' के रूप में पेश करती है। लेकिन बेला को जल्द ही पता चल जाएगा कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती है. जब उसकी पूरी जिंदगी अचानक से बदल जाती है और वो एक साधारण लड़की बन जाती है।

कॉल मी बे (Call Me Bae) को धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित किया गया है, जिसमें करण, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता शामिल हैं। करण शो के कार्यकारी निर्माता भी हैं। कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ इशिता मोइत्रा द्वारा बनाई गई है और कॉलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित है। इशिता, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लेखक के रूप में काम किया है। अनन्या के अलावा, वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी सीरीज़ में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं। कुल मिलाकर इस बार दर्शकों को अनन्या पांडे का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला है। लेकिन अगर हम वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो ऐसा लग रहा है कि खींचा गया है। 8 एपिसोड तक आप एकदम बोर हो जाएंगे। लेकिन अच्छी बात ये है कि ये ओटीटी पर रिलीज हुई है, सिनेमाघरो में नहीं कि आपको सोचना पड़े कि पैसा बर्बाद हुआ।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story