×

Ananya Pandey Look: क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में अनन्या पांडेय का कैजुअल लुक वायरल, शनाया कपूर ने भी की तारीफ

Ananya Pandey Look: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म लिगर का प्रमोशन पूरे ज़ोरों शोरों से कर रहे हैं। हो रहा है। ऐसे में अनन्या पांडेय का लुक काफी वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Aug 2022 1:04 PM GMT
Ananya Pandey Look
X

Ananya Pandey Look (Image Credit-Social Media)

Ananya Pandey Look: अगर आप अपने कैजुअल वॉर्डरोब को अपग्रेड करने और इसे थोड़ा और अट्रैक्टिव बनाने के लिए कुछ बेहतरीन और यूनिक आईडिया सोच रहे हैं , तो आप अनन्या पांडे से काफी कुछ सीख सकते हैं। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म लिगर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और फिल्म के सितारे फिल्म का प्रमोशन पूरे ज़ोरों शोरों से कर रहे हैं।

अनन्या पांडेय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहीं हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। तस्वीरों में अनन्या ने लाइम ग्रीन कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। साथ ही अनन्या ने अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की। अनन्या ने मैचिंग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ था । अनन्या का ये लुक वाकई काफी कमाल का है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

अनन्या का ऑउटफिट Elleme लेबल का है। इसमें शर्ट-स्टाइल कॉलर के साथ बुना हुआ क्रॉप टॉप था। उसी शेड में मैचिंग बॉडीकॉन मिनी स्कर्ट के जिसे एक्ट्रेस ने टॉप के साथ टीम अप किया हुआ है। इसके साथ अनन्या ने काफी क्लासी एयरिंग्स कैर्री किये हुए थे। इतना ही नहीं अनन्या ने वाइट कलर की Louboutin हाई हील्स शूज़ भी पहन रखे थे।

जहां तक ​​मेकअप की बात है, अनन्या ने मिनिमल वाइब को बरकरार रखा और किसी भी पॉपिंग ह्यू को जोड़ने से परहेज किया। उन्होंने न्यूड पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थे साथ ही एक इल्यूमिनेटर और आईलाइनर के साथ एक सॉफ्ट ग्लॉसी लुक को अपनाया हुआ था। साथ ही बालों को सॉफ्ट वेव्स में खुला रखा था ।

Ananya Pandey Look (Image Credit-Social Media)

पोस्ट किए जाने के बाद से अनन्या की तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। शनाया कपूर और खुशी कपूर ने भी लुक को पसंद किया और उनकी तस्वीरों को लाइक किया।

Ananya Pandey and Vijay Deverakonda (Image Credit-Social Media)

अनन्या पांडे को मुंबई में एक इवेंट के दौरान भी इस आउटफिट को पहने स्पॉट किया गया। उनके साथ विजय देवरकोंडा भी थे, जो एक अजीबोगरीब एनिमल प्रिंट वाली शर्ट, काली पैंट और अपनी गो-टू स्लिपर्स पहने हुए थे।

दोनों की मच अवेटेड फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story