×

Ananya Pandey Dress: आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में अनन्या पांडेय ने पहनी 55,000 रुपये की ड्रेस

Ananya Pandey Latest News: अनन्या पांडे हाल ही में आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं और इस दौरान वो हल्के गुलाबी रंग के शरारा में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Oct 2022 6:25 AM GMT
Ananya Pandey Dress
X

Ananya Pandey Dress (Image Credit-Social Media)

Ananya Pandey Dress: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं अनन्या पांडे। उन्होंने कई फिल्मों से अपनी एक्टिंग स्किल को साबित किया है। वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, गेहराइयां, लाइगर और खाली पीली सहित कई फिल्मों में दिखाई दीं। एक्ट्रेस को अपने फैशन स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने में काफी मज़ा आता है और वो अपने फैशन सेंस सभी को जल्दी ही इम्प्रेस कर जातीं हैं। अनन्या को कई बार ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आऊटफिटस में देखा गया है। साथ ही वो दोनों ही तरह के अटायर को काफी खोब्रर्ति के साथ कैरी करतीं हैं। अनन्या वाकई में बी टाउन की फैशनिस्टा है। और ऐसा ही कुछ हमे देखने को मिला आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में जहाँ अनन्या का अंदाज़ सभी को उनका दीवाना बना गया।

दरअसल हाल ही में, अनन्या को आयुष्मान खुराना की स्टार-स्टड दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया इस दौरान एक्ट्रेस ने हल्के गुलाबी रंग के शरारा पहना हुआ था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस सेलिब्रेशन में कई सेलेब्स शामिल हुए। आयुष्मान की की इस पार्टी में कार्तिक आर्यन, वरुण धवन वाइफ नताशा दलाल के साथ, रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा के साथ, करण जौहर, पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव, तापसी पन्नू और सान्या मल्होत्रा ​​सहित अन्य लोगों को स्पॉट किया गया।

नेट दुपट्टे के साथ हल्के गुलाबी रंग के झिलमिलाते शरारा में अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने कुछ हैवी एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को पूरा किया। ये कहने की जरूरत नहीं है कि अनन्या इस दिवाली के लिए तैयार है, लेकिन अगर आप अभी तक नहीं हैं, तो आप भी बी टाउन की इस गौर्जियस एक्ट्रेस से टिप्स ले सकते हैं।

अगर आप दिवाली नाइट के लिए एथनिक आउटफिट ढूंढ रहे हैं, तो अनन्या का शरारा आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। लेकिन इससे पहले कि आप इसे खरीदें, आपको उस पोशाक की कीमत जाननी होगी, जो आपको थोड़ी महंगी लग सकती है। अनन्या का शरारा सेट काफी महंगा है लेकिन अगर ये आपकी पॉकेट को सूट करता है तो एथनिक वियर का परफेक्ट सिलेक्शन होगा। दरअसल अनन्या की इस ड्रेस की कीमत है 55,000 रूपए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की आखिरी रिलीज़, लाइगर, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। उन्होंने लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ पेयरअप किया था। ये पैन इंडिया फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी। साथ ही इस फिल्म से विजय ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। वो फिलहाल आयुष्मान के साथ ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story