×

Ananya Pandey : एक्सट्रा शॉर्ट ड्रेस में अन्कमफर्टेबल हुईं अनन्या पांडे, कैमरे के सामने यूं किया ड्रेस एडजस्ट

अभिनेत्री अनन्या पांडे अपने अपकमिंग वेब सीरीज गहराइयां के प्रमोशन को लेकर इन दिनों व्यस्त हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 25 Jan 2022 1:28 PM GMT
Ananya Pandey : एक्सट्रा शॉर्ट ड्रेस में अन्कमफर्टेबल हुईं अनन्या पांडे, कैमरे के सामने यूं किया ड्रेस एडजस्ट
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Ananya Pandey : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'गहराइयां' को प्रमोट करते देखा जा रहा है। अभिनेत्री इस वेब सीरीज को सफल बनाने के लिए अपनी जी - जान लगाए हुए हैं। अनन्या के साथ फिल्म के सह - कलाकार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी इस वेब सीरीज का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। इस बीच अनन्या को अपने आउटफीट की वजह से कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अनन्या 'गहराइयां'को प्रमोट करते वक्त कुछ ऐसे आउटफीट का चयन कर रही हैं,जिसे पहनने में वो असहज कर रहीं।

ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बचीं अनन्या

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को हाल ही में रेड कलर के एक्स्ट्रा शॉर्ट आउटफीट में देखा गया। अनन्या अपने सह- कलाकार दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ के साथ वेब सीरीज के प्रमोशन में पहुंची थीं। इस बीच अभिनेत्री को उनके कपड़े को एडजस्ट करते देखा गया। दरअसल अनन्या का ये रेड कलर का आउटफीट साइज में इतना छोटा था कि वो सीढियों से उतरने में असहज हो रही थीं। इसलिए उन्होंने समझदारी दिखाते हुए उस समय अपने आउटफीट को नीचे से पकड़े रखा। वहीं पापराज़ी को पोज देते वक्त भी उन्हें शॉर्ट ड्रेस को एडजस्ट करते देखा गया।

आधुनिक रिश्तों के इक्वेशन के बारे में है ये फिल्म


बता दें कि 'गहराइया' (Gehraiyaan) एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। फिल्म में आधुनकि रिश्तों के इक्वेशन को दिखाया गया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अपनी बहन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोम के अलावा धैर्या कारवा हैं। इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे युवाओं का भरपूर प्यार मिल रहा।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story