×

Ananya Pandey ने शेयर की एक अनसीन तस्वीरें, गौरी खान के जन्मदिन पर किया उन्हें विश

Ananya Pandey: अनन्या पांडे की शेयर की गई ये तस्वीर शायद ही किसी ने पहले कभी देखी होगी। इस अनदेखी तस्वीर में शाहरुख खान, गौरी खान और भावना पांडे को अनन्या और सुहाना के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है।

Anushka Rati
Published on: 9 Oct 2022 11:01 AM GMT
Ananya Pandey ने शेयर की एक अनसीन तस्वीरें, गौरी खान के जन्मदिन पर किया उन्हें विश
X

Happy Birthday Gauri Khan (image: social media)

Ananya Pandey: आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान बी-टाउन के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर जब भी इनकी तस्वीरें आती हैं तो ये कुछ ही देर में वायरल हो जाती हैं। जहां गौरी के 52 वें जन्मदिन के अवसर पर, अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर किया है। इसमें उनकी BFF भी सुहाना खान और उनकी माँ भावना पांडे के साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहें हैं। दोनों परिवारों के बीच अच्छा तालमेल है और दोनों को अक्सर साथ में समय बिताते हुए भी देखा जाता है। वे एक साथ छुट्टी पर भी जाते हैं।

बता दें कि अनन्या ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन्स के साथ शेयर किया है। जिसमें सभी एक वाटर पार्क में गाला टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। नन्ही सुहाना और अनन्या क्यूट स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं, जबकि उनकी मम्मी भी पूल में जाने के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर, शाहरुख एक टी-शर्ट, एक टोपी और शांत धूप वाली काली जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यह अनदेखी तस्वीर निश्चित रूप से वहां मौजूद सभी फैंस के लिए एक ट्रीट है। साथ ही गौरी खान को उनके जन्मदिन पर विश करने के लिए अनन्या ने इन अनसीन तस्वीरों पर 'हैप्पी बर्थडे' और 'लव यू सो मच' स्टिकर के साथ तस्वीर को पोस्ट किया है।


इसके साथ ही सुहाना भी अपनी और शाहरुख की एक तस्वीर शेयर कर अपनी मां को विश करती नजर आईं। उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और आईटी कपल की मोनोक्रोम तस्वीर को पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में वाइट हार्ट इमोजी लगाया है।


इसके अलावा शाहरुख की बेटी सुहाना, जो सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं, जोया अख्तर की "द आर्चीज" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा के डेब्यू फिल्म को भी मार्कड करेगी। वहीं इस फिल्म के फर्स्ट लुक को हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसने नेटिज़न्स को बहुत इंप्रेस किया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

इसके साथ ही अगर हम शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, किंग खान 2023 में स्क्रीन पर आग लगा देंगे। जहां शाहरुख के पास उनकी फिल्मों की लिस्ट में पठान, जवान और डंकी अगले साल रिलीज हो रही है और उनके फैंस फिल्म जीरो के बाद फिर से उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। वहीं हाल ही में उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्पेशल अपीयरेंस देते हुए देखा गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story